45.2 C
Panipat
May 20, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimeLatest NewsPanipat Crime

फोन झपटने वाला युवक काबू, झपटा हुआ मोबाइल बरामद

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह):- फोन झपटमारी की वारदात को अंजाम देने वाला युवक काबू, झपटा गया मोबाइल फोन बरामद। आरोपित की पहचान आशु निवासी राकेश कालोनी कुटानी रोड़ पानीपत के रूप मे हुई।

सीआईए-वन प्रभारी इंस्पेक्टर राजपाल सिंह ने बताया सोमवार को सीआईए-वन की एक टीम गश्त के दोरान जीटी रोड़ पर मौजूद थी। टीम को गुप्त सूचना मिली कि संद्विगध किस्म का एक युवक बरसत चुंगी के पास किसी अपराधिक वारदात को अंजाम देने की फिराक मे घूम रहा है। पुलिस टीम ने तुरंत मौके पर दंबिस दे आरोपित युवक को काबू कर पुछताछ की तो युवक ने अपनी पहचान आशु पुत्र भागा निवासी राकेश कालोनी कुटानी रोड़ पानीपत के रूप मे बताई। 

शक के आधार पर गहनता से पुछताछ की गई तो आरोपित युवक ने करीब 20 दिन पहले अपने साथी के साथ बाइक पर सवार होकर सैक्टर-29 मे हैरिटेज फैक्टरी के पास पैदल जा रहे एक श्रमिक का फोन झपटने की वारदात को अंजाम देने बारे स्वीकारा। उक्त फोन झपटमारी की वारदात बारे थाना औधोगिक सैक्टर-29 मे अंकित पुत्र अरविंद निवासी पानीपत की शिकायत पर मुकदमा दर्ज है।

इंस्पेक्टर राजपाल सिंह ने बताया पुछताछ मे आरोपित आशु से खुलाशा हुआ की वह झपटे गए फोन को बेचने की फिराक मे सोमवार को ग्राहक की तलाश मे बरसत चुंगी पर घूम रहा था। पुलिस टीम ने झपटा गया मोबाइल फोन आरोपित आशु के कब्जे से बरामद कर आरोपित को माननीय न्यायालय मे पेश कर न्यायिक हिरासत भेजा। 

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

KMP पर 24 घंटे के जाम का ऐलान..इन रास्तो का करे प्रयोग..पुलिस ने जारी की एडवाईजरी

Voice of Panipat

 ब्रेस्ट कैंसर के रिस्क को कम कर सकते हैं ये फूड्स, आज ही करे Diet में शामिल

Voice of Panipat

पहले महिला का उसके पति से कराया तालाक, और फिर महिला के साथ किया ये काम

Voice of Panipat