21.1 C
Panipat
October 27, 2021
Voice Of Panipat
Big Breaking News Crime Panipat Crime

2 बच्चो के पिता को युवती से हुआ प्यार, झगड़ा हुआ तो वीडियो बनाकर फांसी के फंदे पर लटका

एक युवती के प्यार में पागल दो बच्चों के पिता ने उससे झगड़े के बाद फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली है…युवक ने अपने सुसाइड का वीडियो भी बनाया है…कमरे के पास से गुजरने पर पड़ोसी ने युवक को फंदे पर लटका देख पत्नी और उसके भाई को सूचना दी…पुलिस ने शव को फंदे से उतारकर सिविल अस्पताल भेजा। मृतक के भाई ने युवती पर आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज करने की मांग की है। जबकि पुलिस ने मृतक को मानसिक रूप से परेशान बताया है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

मूलरूप से बंगाल का रहने वाला 25 वर्षीय जाफर अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ बत्रा कॉलोनी में किराये पर रहता था। वह अपनी पत्नी के साथ एक फैक्ट्री में काम करता था। फैक्ट्री में ही काम करने वाली एक युवती से उसकी दोस्ती थी। जाफर के भाई ने बताया कि जाफर आज काम पर नहीं गया। जबकि उसकी पत्नी बच्चों के लेकर काम पर चली गई। वह भी पास के कमरे में रहता है और फैक्ट्री में काम करता है। दोपहर को एक पड़ोसी का फोन आया और बताया कि जाफर अपने कमरे में फंदे पर झूल रहा है। वह आनन-फानन में कमरे पर पहुंचा तो जाफर फंदे पर लटका मिला। तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। पास में ही रखे जाफर के मोबाइल में वीडियो बन रहा था। मोबाइल चेक किया तो जाफर फांसी लगाता हुआ दिखा…

जाफर के फंदा लगाने से दम निकलने तक का 1.24 मिनट का वीडियो बनाया है। जिसमें वह दुप्पटे से पंखे पर फंदा लगा रहा है और चारपाई पर पैरों के नीचे तकिये रखे हैं। फंदे को गले में बांधने के बाद जाफर पैरों के नीचे से तकीये हटाता है और लटक जाता है। जैसे ही फंदा टाइट होता है तो वह बचने के लिए छटपटाता दिखाई दे रहा है, लेकिन तब तक मौत ने गर्दन जकड़ ली और करीब डेढ़ मिनट में जीवनलीला समाप्त हो गई। मृतक के भाई ने बताया कि फांसी लगाने से पहले जाफर ने युवती को वीडियो कॉल की थी। जिसमें दोनों में किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ। इसके बाद ही उसके भाई ने आत्मघाती कदम उठाया है। 

इस मामले में ओल्ड इंडस्ट्रियल थाना पुलिस का कहना है कि जाफर मानसिक रूप से परेशान था। इसी के चलते उसने फांसी लगाकर सुसाइड किया है। हालांकि मामले के अन्य पहलू की भी जांच की जा रही है। पुलिस का कहना है कि जाफर मानसिक रूप से परेशान था। इसी के चलते उसने फांसी लगाकर सुसाइड किया है। हालांकि मामले के अन्य पहलू की भी जांच की जा रही है।कि आखिरकार पूरा मामला क्या है..

TEAM VOICE OF PANIPAT    

Related posts

हत्या में समझौता न करने पर मृतक की मां के साथ की मारपीट, पढ़िए मामला

Voice of Panipat

HARYANA: बिजली उपभोक्ताओ को दी गई बड़ी राहत

Voice of Panipat

भाजपा की ट्रैक्टर रैली को काले झंडे दिखाने पहुंचे भारतीय किसान यूनियन के सदस्‍य, पुलिस ने घेरा

Voice of Panipat