28 C
Panipat
April 20, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsHaryanaIndia NewsLatest NewsPanipat

OMG 2 फिल्म में किये जाएंगे ये बदलाव, मिला A सर्टिफिकेट

वायस ऑफ पानीपत (सोनम):- अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘ओह माय गॉड-2’ को लेकर ऑडियंस काफी एक्साइटेड है.. ये फिल्म 11 अगस्त को ‘गदर 2’ के साथ सिनेमाघरों में टकराएगी.. हालांकि, इस फिल्म का टीजर सामने आने के बाद फिल्म थोड़ी मुसीबतों में फंसती हुई नजर आई..आदिपुरुष के विवाद को ध्यान में रखते हुए सेंसर बोर्ड ऑफ सर्टिफिकेशन ने इस बात को खासा ध्यान दिया कि ‘ओह माय गॉड-2’ पर कोई कंट्रोवर्सी न हो..

आपको बता दे कि कई मीडिया रिपोर्ट्स में ये कहा गया कि फिल्म को 20 कट देकर U/A सर्टिफिकेट के साथ सेंसर बोर्ड ने पास किया है.. लेकिन अब मेकर्स ने खुद अक्षय कुमार की फिल्म ‘ओह माय गॉड-2’ के सर्टिफिकेट पर सफाई दी..

वायाकॉम 18 के चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर अजीत अंधारे ने ‘ओह माय गॉड-2’ के सर्टिफिकेट को लेकर चल रही खबरों पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट किया.. उन्होंने यह शेयर करते हुए हमें बहुत खुशी हो रही है कि ओह माय गॉड 2 क्लियर हो गई है और 11 अगस्त 2023 को हम इस फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज करने के लिए तैयार हैं.. फिल्म में कोई भी मेजर कट नहीं किया गया है, बस कुछ बदलाव किये जाने है.. जोकि प्रोसेस का हिस्सा हैं। अक्षय कुमार, पंकज त्रिपाठी, यामी गौतम और वायाकॉम-18 के साथ हम आपको जल्द ही थिएटर में मिलेंगे

ओह माय गॉड-2′ का रनिंग टाइम टोटल 2 घंटे 36 मिनट का है..अक्षय कुमार की फिल्म ओह माय गॉड 2 में सेंसर बोर्ड ऑफ सर्टिफिकेशन की तरफ से जो बदलाव बताए गए हैं वह ऑडियो और वीडियो दोनों के हैं.. रिपोर्ट्स की मानें तो फाइनल कट में अक्षय कुमार के ‘भगवान शिव’ के किरदार में बदलाव करने के सेंसर बोर्ड ने निर्देश दिए थे..

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

Sector-11 में 61 साल की महिला मिली कोरोना पॉजिटिव

Voice of Panipat

केन्द्रीय बजट विकसित भारत की दिशा में एक मील का पत्थर साबित होगा – गृह मंत्री अनिल विज

Voice of Panipat

PANIPAT में पैग नही बनाने पर लेडी डाक्टर को पति ने पीटा

Voice of Panipat