29.1 C
Panipat
May 27, 2022
Voice Of Panipat
Big Breaking News Haryana Haryana News Panipat

मैनेजर की कनपटी पर पिस्तौल अडाकर कैश लूटने वाले बदमाशों को किया गिरफ्तार, पढिए.

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह)- पानीपत के सनौली रोड स्थित आरबीएल फिनवर्स कंपनी के कार्यालय में मैनेजर की कनपटी पर पिस्तौल अड़ा कर कैश लूटने का प्रयास करने वाले तीन बदमाशों को बलजीत नगर नाले के पास से वारदात के चार महीने बाद क्राइम इन्वेस्टिगेशन एजेंसी सीआइए-थ्री ने गिरफ्तार किया। बदमाश डाडोला के मुबारिक उर्फ बारिक, हर्ष उर्फ रोहित और कुलदीप उर्फ दीपा को पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल तीन देसी पिस्तौल बरामद की।

सीआइए-थ्री प्रभारी इंस्पेक्टर अनिल छिल्लर ने बताया कि तीनों आरोपितों ने वारदात से साढ़े तीन महीने पहले कंपनी के कार्यालय से कैश लूट करने की साजिश रची। रेकी कर पता लगाया कि पता लगाया कि कंपनी का कार्यालय देश शाम तक खुला रहता है और लाखों रुपयों का लेनदेन होता है। तीनों के पास पिस्तौल थी। बदमाशों ने तीन-चार और जगह चिन्हित कर रखी थी, जहां पर लूट की वारदात करनी थी। फील्ड आफिसर के सूझबूझ से लूट होने से बची।

करनाल के एबला जगीर गांव के रणधीर सिंह ने किला थाना पुलिस को शिकायत दी कि वह सनौली रोड स्थित आरबीएल फिनवर्स कंपनी में चार साल से ब्रांच मैनेजर है। कंपनी में महिलाओं को ग्रुप लोन दिया जाता है। 26 जून को शाम 6:30 बजे कार्यालय बंद करने की तैयारी कर रहे थे। वह, फील्ड आफिसर अशोक, दो पुरुष और एक महिला कर्मचारी थे। कैश लाकर में रख दिया था। वह गेट के पास रखे कैंपर से पानी भरने के लिए बोतल लेकर खड़ा था। तभी तीन बदमाशों ने घुसकर उसके साथ मारपीट। एक बदमाश ने देसी पिस्तौल तान दी और धमकी दी कि कैश निकाल दे। नहीं तो गोली मार दूंगा। उसने कैश नहीं होने की बात कहीं तो बदमाश ने फिर धमकाया कि गोली खाएगा क्या।

बदमाशों को देख अशोक ने भागकर बाथरूम की अंदर से कुंडी लगी। बदमाश ने दरवाजा को धक्का दिया, लेकिन कुंडी नहीं टूटी। बदमाशों ने दराज खंगाली, लेकिन कैश नहीं मिला। अशोक ने पुलिस कंट्रोल रूम 100 नंबर पर काल कर दी। बदमाशों को लगा कि पुलिस को सूचना दी गई है। इसी वजह से लाकर में रखे 76 हजार रुपये बिना लूटे फरार हो गए। वारदात सीसीटीवी कैमरे में रिकार्ड हो गई है। एक बदमाश ने मुंह पर रुमाल और दो ने मास्क लगा रखा था। इंस्पेक्टर छिल्लर ने बताया कि लूट के आरोपित मुबारिक उर्फ बारिक, हर्ष उर्फ रोहित और कुलदीप उर्फ दीपा को अदालत में पेश कर चार दिन की रिमांड पर लिया है। रिमांड के दौरान आरोपितों से वारदात में इस्तेमाल बाइक बरामद की जाएगी।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

Haryana: कॉन्स्टेबल की 520 वैकेंसी के लिए आवेदन करने की आज है लास्ट डेट, फौरन करें अप्लाई

Voice of Panipat

हरियाणा सरकार फिल्मों की शूटिंग के लिए देगी ऑनलाइन मंजूरी, मानने होंगे यह नियम

Voice of Panipat

एनडीपीएस स्टाफ टीम को लूटने के प्रयास मे चार आरोपी काबू, एक देसी पिस्तौल, एक रॉड व एक डंडा बरामद

Voice of Panipat