25.8 C
Panipat
July 29, 2021
Voice Of Panipat
Big Breaking News Crime Haryana Crime

दिनदहाड़े पहलवान को गोलियो से किया छलनी, युवक को मारी 8 गोलिया

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा):- अंबाला में मंगलवार को पुरानी रंजिश में हत्‍या की वारदात सामने आई है। बाइक सवार दो बदमाशों ने एक ग्वाले की गोली मारकर हत्‍या कर दी। पहलवान को आठ गोलियां मारी गई हैं। वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस धरपकड़ के लिए दबिश दे रही है, लेकिन 24 घंटे बीत जाने के बावजूद हमलावरों का पता नहीं चल सका है। साथ ही मृतक के परिजनों की तरफ से कोई लिखित बयान नहीं दिया गया है।

घटना अंबाला छावनी के हाथीखाना मंदिर के पास सोमवार सुबह करीब साढ़े 7 बजे घटी। हालांकि मंगलवार सुबह तक परिजनों की तरफ से कोई शिकायत नहीं दी गई है। मिली जानकारी के अनुसार अंबाला छावनी इलाके की कुम्हार मंडी का रहने वाला ग्वाला जीतू पहलवान हाथीखाना मंदिर के पास पशुओं को बांधने के लिए आया था। इसी दौरान बाइक पर सवार दो बदमाश आए। जीतू पहलवान पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई गई। इनमें से आठ गोलियां जीतू के पेट और सीने पर लगी हैं। वारदात को अंजाम देकर हमलावर आसानी से भाग निकले।

जीतू को लहूलुहान हालत में देख मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को सिविल अस्पताल में पहुंचाया, लेकिन उसकी रास्ते में ही मौत हो चुकी थी। पुलिस परिजनों से पूछताछ में जुटी है। शुरुआती जांच में पता चला है कि गोलीकांड के मामले में हमलावर जेल में बंद थे। कुछ दिन पहले हमलावर जमानत पर बाहर आए थे। कुछ दिनों से जीतू पहलवान की रैकी भी जा रही थी।

जीतू पहलवान का हमलावरों से करीब डेढ़ साल पहले विवाद हुआ था। तोपखाना में जीतू पहलवान को गोली मारी थी। जिसमें जीतू पहलवान घायल हो गया था। सिविल अस्पताल में उपचार के बाद सही हो गया था। तब से ही दो पक्षों में पुरानी रंजिश चली आ रही है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

हरियाणा में 15 अक्टूबर से 6वीं से 9वीं तक स्कूल खोलने की तैयारी, शिक्षा मंत्री ने दी जानकारी

Voice of Panipat

केंद्र ने राज्यों से कहा- टीके की 1% से कम बर्बादी की उम्मीद गलत नहीं

Voice of Panipat

पानीपत में ब्लैक फंगस की हुई एंट्री, इतने मामले आए सामने

Voice of Panipat