25.8 C
Panipat
November 28, 2021
Voice Of Panipat
Big Breaking News Crime Haryana Panipat Panipat Crime PANIPAT NEWS

टैंकर चालक ने बाइक सवार दो को मारी टक्कर, बुजुर्ग की मौत, एक घायल

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह)-मामला हरियाणा के रोहतक जिले का है जहां पर पीजीआई से पानीपत लौट रहे नाना-दोहता को टैंकर ने टक्कर मार दी है। टैंकर की टक्कर से बाइक सवार बुजुर्ग की मौत हो गई। जबकि हादसे में मृतक का दोहता गंभीर रूप से घायल हुआ है। नाना-दोहता पीजीआई से दवा लेकर वापस घर पानीपत लौट रहे थे कि रोहतक में गोहाना बाईपास पर हादसा हो गया। आरोपी टैंकर चालक को मौके पर ही पकड़ लिया गया। हादसे की सूचना मिलने पर सिटी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी टैंकर चालक को गिरफ्तार कर लिया, जबकि शव को पीजीआई भिजवाया गया है।

सिटी थाना पुलिस को दी शिकायत में अमित ने बताया कि वह रुपगढ़ जिला जींद का रहने वाला है। उसके पिता का देहांत हो चुका है, इसलि‌ए वह अपने नाना धर्मपाल (72) निवासी गांव अटावला जिला पानीपत के पास रहता है। बीमार नाना का इलाज रोहतक पीजीआई में चल रहा था। गुरुवार को नाना को दवाई दिलवाने के लिए वह बाइक पर रोहतक आया ‌था। दोपहर करीब साढ़े 3 बजे जब वे गोहाना बाइपास गोल चक्कर पर पहुंचे तो सुखपुरा चौक की ओर से आ रहे एक तेज रफ्तार तेल टैंकर चालक ने बाइक को पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही बाइक का बैलेंस बिगड़ गया और बाइक गोल चक्कर से जा टकराई। नाना धर्मपाल उछल कर सड़क पर जा गिरे। इसके बाद टैंकर नाना के ऊपर से गुजर गया, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

हादसे में अमित के भी पैरों में भी चोट आई। लोगों ने घायल को संभाला व आरोपी टैंकर चालक को मौके पर ही पकड़ लिया। पूछताछ में टैंकर चालक की पहचान रोहतास निवासी कुलेरी जिला हिसार के रूप में हुई। हादसे की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। शव को पीजीआई भिजवाया व आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

सुनारिया जेल में चले लात-घूंसे, बंदी का तोड़ा दांत

Voice of Panipat

पराली जलाने के मामलों में हो रहा इजाफा, अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर किया मुआयना

Voice of Panipat

सांसद संजय भाटिया को सौंपी गई पानीपत की जिम्मेदारी

Voice of Panipat