25.8 C
Panipat
November 28, 2021
Voice Of Panipat
Big Breaking News Haryana News India News WEATHER

दिल्ली-एनसीआर में तीसरे दिन भी बारिश जारी, लोगों की बढ़ी परेशानी.

वायस ऑफ पानीपत(देवेंद्र शर्मा)- बारिश के बाद हुए जलभराव के चलते जीटी रोड, दिल्ली वजीराबाद रोड, सीआईएसएफ रोड, वसुंधरा सेक्टर एक, हिंडन बैराज रोड, मोहननगर और कौशांबी में वाहनों की लंबी कतार लग गई है। जाम इतना भीषण है कि आधे घंटे का सफर तय करने में एक से सवा घंटे का समय लग रहा है। यातायात पुलिस और स्थानीय पुलिस जाम खुलवाने में जुटी हुई है। दो दिन से लगातार हो रही बरसात के चलते फरीदाबाद में नेशनल हाईवे पर बने रेलवे ओवर ब्रिज की सेफ्टी वॉल गिर गई। इससे हाईवे के किनारे पैदल चलने वाले लोगों के लिए बड़ा खतरा बन गया है। पुलिस ने फिलहाल रस्सी बांधकर एरिया को कवर किया है।

जानकारी के अनुसार दिल्ली में लगातार हो रही बारिश के बाद महामाया फ्लाईओवर के पास एक्सप्रेसवे और रिंग रोड समेत कई जगहों पर जलजमाव के कारण जाम की स्थिति पैदा हो गई है। वाहनों और पैदल चलने वालों को कई तरह की परेशानियों का सामना कर पड़ रहा है। बारिश के कारण संभावित खतरे को देखते हुए लोगों को ट्रैफिक दिशानिर्देशों का पालन करने की सलाह दी गई है। ऐसे में कमजोर संरचनाओं के भीतर ठहरना सुरक्षित नहीं है। इस मौसम में घरों में रहना और संभव हो तो यात्रा न करना ज्यादा सुरक्षित है।

विभाग ने बताया है कि ऐसी भारी बारिश के कारण दिल्ली व आसपास के इलाकों की सड़कों पर फिसलन हो सकती है, जिसके कारण सड़कों पर जाम लगने की संभावना है। इसके साथ ही नीचे पड़ने वाले इलाकों में जलजमाव की स्थिति बन सकती है। कुछ समय के लिए दृश्यता भी कम हो सकती है। बगानों, बागवानी और खड़ी फसलों को आंशिक क्षति पहुंच सकती है। राजधानी दिल्ली में बारिश का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। गुरुवार सुबह से ही दिल्ली व आसपास के इलाकों में भारी बारिश हो रही है। आज लगातार तीसरा दिन है जब दिल्ली समेत नोएडा, दादरी, ग्रेटर नोएडा, गुरुग्राम, फरीदाबाद, मानेसर, बल्लभगढ़, सोहना और नूंह के इलाके भारी बारिश झेल रहे हैं। इससे एक बार फिर लोगों की परेशानियां बढ़ गईं हैं।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

CIA टीम ने छापेमारी के दौरान 3 ठगों को किया गिरफ्तार, लोन व टावर लगवाने के नाम पर करते थे ठगी.

Voice of Panipat

पड़ोसी ने ठेकेदार को मारी गोली, भाई भी हुआ घायल.

Voice of Panipat

पत्नी की मौत के बाद था परेशान, फांसी लगा खुद की भी जीवनलीला की खत्म

Voice of Panipat