32.9 C
Panipat
April 18, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsHaryanaHaryana NewsIndia NewsLatest NewsPanipat

PANIPAT:- पुलिस ने अवैध शराब तस्करी मामले में 5वें आरोपी को किया गिरफ्तार

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह):- सीआईए थ्री पुलिस टीम ने अवैध शराब तस्करी मामले में पाचवें आरोपी को समालखा में बस अड्डे के पास से गिरफ्तार किया। आरोपी की पहचान मुकेश पुत्र रामस्वरूप निवासी साहगाजीपुर नवादा बिहार के रूप में हुई। सीआईए थ्री प्रभारी इंस्पेक्टर अंकित ने बताया कि पानीपत पुलिस ने बीती 10 फरवरी को सेक्टर 25 नाला के पास से चालक का अपहण कर लूटे गए बंद बाड़ी केंटर को समालखा अनाज मंडी से बरामद किया था। केंटर से 93 पेटी अंग्रेजी शराब मार्का जुबली स्पेशल व्हिस्की, 55 पेटी अंग्रेजी शराब मार्का ऑफिसर चॉइस व 12 पेटी अंग्रेजी शराब मार्का रॉयल ग्रीन बरामद हुई। कुल 3840 बोतल अवैध अंग्रेजी शराब बरामद हुई थी। थाना समालखा में एक्साइज एक्ट सहित धोखाधड़ी की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी थी।

इंस्पेक्टर अंकित ने बताया कि उनकी टीम ने विभिन्न पहलुओं पर जांच करते हुए बीते दिनों शराब तस्करी मामले में फरीदाबाद जेल में बंद शराब तस्कर आरोपी राजेंद्र निवासी भोडवाल माजरी को प्रोडक्शन वारंट पर लाकर पूछताछ की थी। पूछताछ में आरोपी ने अपने साथी आरोपी सुनील निवासी भोडवाल माजरी, सुनील निवासी चरसमी, अनिल निवासी कथूरा व मुकेश निवासी साहगाजीपुर बिहार के साथ मिलकर उक्त शराब तस्करी की वारदात को अंजाम देने बारे स्वीकारा था।
पूछताछ में आरोपी राजेंद्र से खुलासा हुआ था कि शराब तस्करी के लिए मुकेश उनको केंटर उपलब्ध करवाता है। मुकेश का दिल्ली व फरीदाबाद में ट्रांसपोर्ट का ऑफिस है। उन्होंने 10 फरवरी को अंबाला से बिहार में तस्करी के लिए बंद बाडी केंटर में अवैध शराब लोढ़ करवाई थी। केंटर शराब सहित समालखा में पकड़ा गया था। आरोपी राजेंद्र को न्यायिक हिरासत जेल भेजने के गत दिनों शराब तस्करी की उक्त वारदात में सलिंप्त आरोपी सुनील, अनिल कथूरा व सुनील चरसमी को भी गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है। पूछताछ में आरोपियों से खुलासा हुआ था कि वह इससे पहले भी दो तीन बार बिहार में अवैध शराब की तस्करी कर चुके है।

इंस्पेक्टर अंकित ने बताया कि पुलिस टीम ने बुधवार को आरोपी मुकेश को समालखा में अड्डे के पास से गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह साथी आरोपियों को शराब तस्करी के लिए अपनी ट्रांसपोर्ट से केंटर उपलब्ध करवाता था। 10 फरवरी को उसके ट्रांसपोर्ट की गाड़ी अंबाला, चंडीगढ में उपलब्ध नही थी तो उसने दूसरे ट्रांसपोर्ट से झूठ बोलकर शराब तस्करी के लिए साथी आरोपियों को बंद बाडी केंटर उपलब्ध करवाया। गहनता से पूछताछ करने के लिए पुलिस ने वीरवार को आरोपी मुकेश को कोर्ट में पेश कर दो दिन के पुलिस रिमांड पर हासिल किया। 

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

PANIPAT डीसी ने अपने कार्यालय में लगाया खुला दरबार

Voice of Panipat

छठ पूजा से लौटने वालों के लिए भारतीय रेलवे ने दी खुशखबरी, 1 दर्जन से ज्यादा चलाई जा रही स्पेशल ट्रेनें, देखिए लिस्ट

Voice of Panipat

आप नही कर पाएंगे इन 3 दिनों में Online shopping, जरूर पढ़ ले पूरी खबर

Voice of Panipat