20.2 C
Panipat
October 24, 2021
Voice Of Panipat
Big Breaking News Crime Haryana Haryana Crime Haryana News

पति के दोस्त ने महिला कि अश्लील वीडियो बना किया ब्लैकमेल, दोस्तों संग मिलकर किया दुष्कर्म

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा)- मामला हिसार के आजाद नगर एरिया का है जहां पर पति के दोस्त ने महिला को पहले ब्लैकमेल किया और फिर दोस्तों संग मिलकर  दुष्कर्म किया। तीनों में से एक आरोपी ने बाथरूम में नहाते समय महिला की वीडियो बना ली थी। वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर आरोपी ने उसे घर से बाहर बुलाकर खेतों में जबरदस्ती की। पुलिस ने मामले में भूना वास निवासी सोनू और उसके दो दोस्तों सुनील व करण सिंह के खिलाफ केस दर्ज किया है।

25 वर्षीय महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि आरोपी सोनू उसके पति का दोस्त है। वह भी उसके पति के साथ ही लकड़ी का काम करता है। उसके घर में जो बाथरूम है उस पर छत नहीं है। एक दिन जब वह बाथरूम में नहा रही थी तो छत न होने का फायदा उठाकर सोनू ने मोबाइल से वीडियो बना लिया। आरोपी सोनू इसके बाद उस वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर उसे ब्लैकमेल करने लगा। एक दिन आरोपी ने उसे फोन कर सुबह चार बजे घर से बाहर बुलाया और उसे खेतों में ले जाकर दुष्कर्म किया।

महिला के अनुसार उसने डर और बेइज्जती के कारण इस घटना के बारे में पति समेत किसी को कुछ नहीं बताया। इससे आरोपी सोनू के हौसले और बढ़ गए। करीब 10 दिन पहले आरोपी सोनू और उसके दो दोस्त उसे जबरदस्ती बंधक बनाकर एक कार में लोहारू ले गए और वहां उसे बंधक बनाकर रखा। आरोपी उसे 10 हजार रुपए में आगे बेचने का प्रयास कर रहे थे। वहां से किसी प्रकार छूटकर वह हिसार आ गई और घटना के बारे में अपने पति को जानकारी दी।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

इनेलो ने युवा संगठन और बूथ इकाई को मजबूत बनाने हेतु की नई नियुक्तियां

Voice of Panipat

अब असिस्टेंट प्रोफेसर के पद पर आवेदन के लिए नहीं होगी PHD की डिग्री जरूरी, पढ़िए

Voice of Panipat

हरियाणा सरकार का बड़ा एलान, रिश्वत लेने वाले हो जाए सावधान

Voice of Panipat