38.9 C
Panipat
July 17, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimeHaryanaHaryana CrimeHaryana NewsIndia CrimesIndia NewsLatest NewsPanipat Crime

PANIPAT:-मोबाइल स्नेचिंग करने वाले 3 आरोपी गिरफ्तार

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह):- सीआईए वन पुलिस टीम ने पुराना औद्योगिक क्षेत्र में पैदल जा रहे युवक से मोबाइल फोन छीनने वाले दो आरोपियों को हरिनगर कच्ची फाटक के पास से गिरफ्तार किया। आरोपियों की पहचान मुकेश निवासी गंगाराम कॉलोनी व हर्षित निवासी शक्ति नगर के रूप में हुई। सीआईए वन प्रभारी सब इंस्पेक्टर महिपाल सिंह ने बताया कि उनकी टीम को बुधवार देर शाम गश्त व जांच पड़ताल के दौरान गुप्त सूचना मिली की संदिग्ध किस्म के दो युवक एक बाइक पर सवार होकर हरि नगर कच्ची फाटक के पास घूम रहे है। पुलिस टीम ने मौके पर दबिश देकर दोनों युवकों को काबू कर पूछताछ की तो उन्होंने अपनी पहचान पहचान मुकेश पुत्र राजेश निवासी गंगाराम कालोनी व हर्षित पुत्र विजय निवासी शक्ति नगर के रूप में बताई। गहनता से पूछताछ करने पर आरोपियों ने उक्त बाइक पर सवार होकर बीती 29 फरवरी की देर शाम पुराना औद्योगिक क्षेत्र में हाली पार्क के पीछे वाली सड़क पर पैदल जा रहे एक युवक से मोबाइल फोन छीनने की वारदात को अंजाम देने बारे स्वीकारा। मोबाइल स्नेचिंग की उक्त वारदात बारे थाना औद्योगिक क्षेत्र में धर्मबीर पुत्र कृष्ण निवासी धनौदा महेंद्रगढ़ हाल किरायेदार सोनीपत की शिकायत पर अभियोग दर्ज है।

सब इंस्पेक्टर महिपाल सिंह ने बताया कि पूछताछ में आरोपियों ने पुलिस को बताया वह दोनों नशा करने के आदी है। नशे की लत पूरी करने के लिए दोनों आरोपियों ने मिलकर स्नेचिंग की उक्त वारदात को अंजाम दिया।
पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से वारदात में प्रयुक्त बाइक व छीना गया मोबाइल बरामद कर वीरवार को पूछताछ के बाद दोनों आरोपियों को माननीय न्यायालय में पेश किया जहा से उन्हें न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया। 

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

दिल्ली पहुंचे हरियाणा के नए CM नायब सिंह सैनी, PM मोदी से की मुलाकात

Voice of Panipat

Haryana में क्या Lockdown बढ़ेगा या नही? अनिल विज ने दिया ये जवाब

Voice of Panipat

अब बिना इटरनेट के हो जाएगा लेनदेन, PNB ने किया UPI 123PAY लॉन्च

Voice of Panipat