33.5 C
Panipat
May 18, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimeHaryanaHaryana CrimeIndia CrimesIndia NewsLatest NewsPanipat CrimePANIPAT NEWS

Panipat:- धोखाधड़ी मामले में 2 आरोपी गिरफ्तार, 12 हजार रूपये बरामद

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह):- थाना सेक्टर 13/17 पुलिस ने टोल प्लाजा के पास युवक से धोखाधड़ी कर 18300 रूपये की ठगी मामले में गिरोह के और दो आरोपियों को गिरफ्तार किया। आरोपियों की पहचान अजय निवासी नारायणा व रोहित निवासी सैनी कॉलोनी के रूप में हुई। थाना सेक्टर 13/17 प्रभारी इंस्पेक्टर विलासाराम ने बताया कि गांव डुमियाना निवासी रोहताश पुत्र ममराज ने शिकायत देकर बताया था कि वह लखनऊ में ड्राइवरी करता है। 23 मार्च को शाम करीब 5:20बजे वह पानीपत टोल प्लाजा पर बस से उतरा तो वहा 4/5 लड़के रंग का खेल खेल रहे थे। वह पास में खड़ा होकर खेल देखने लगा। युवकों ने उसको खेलने व डबल पैसे जीतने का प्रलोभन दिया और पैसे दिखाने के लिए कहा। उसकी जेब में कैश नही था। युवकों ने उससे गूगल पे से 18300 रूपये अपने खाते में डलवा लिए। धोखाधड़ी से पैसे डलवाने के बाद सभी आरोपी मौक से फरार हो गए। रोहताश की शिकायत पर थाना सेक्टर 13/17 में अभियोग दर्ज कर पुलिस ने आरोपियों की पहचान व धरपकड़ के प्रयास शुरू कर दिए थे।

इंस्पेक्टर विलासाराम ने बताया कि थाना सेक्टर 13/17 पुलिस ने गहनता से जांच करते हुए खाते की जानकारी जुटाकर बीते शनिवार को आरोपी अजय निवासी कोहंड को गिरफ्तार किया था। पूछताछ में आरोपी ने अपने साथी आरोपी नारायणा गांव के अजय व सैनी कॉलोनी के रोहित के साथ मिलकर उक्त वारदात को अंजाम देने बारे स्वीकारा था। आरोपियों ने ठगे 18300 रूपये बराबर 3 हिस्सों में बाट लिए थे। आरोपी अजय के कब्जे से 6 हजार रूपये बरामद कर पुलिस ने आरोपी को मामनीय न्यायालय में पेश कर जहा से उसे न्यायिक हिरासत जेल भेजने के बाद आरोपी विजय व रोहित की धरपकड़ के प्रयास शुरू कर दिए थे।

इंस्पेक्टर विलासाराम ने बताया कि पुलिस ने वीरवार देर शाम आरोपी विजय व रोहित को गिरफ्तार किया। दोनों आरोपियों ने पूछताछ में मामले में पहले पकड़े जा चुके अपने साथी आरोपी अजय के साथ मिलकर ठगी की उक्त वारदात को करने बारे स्वीकारा। आरोपियों के कब्जे से 12 हजार रूपये बरामद कर पुलिस ने पूछताछ के बाद दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जहा से उन्हें न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया। 

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

आज धूमधाम के साथ किया जाएगा बप्पा को विदा, गणपति विसर्जन के समय बोलें ये मंत्र

Voice of Panipat

सफाई न होने पर भड़के मुख्यमंत्री, निगम कमिश्नर-ज्वाइंट कमिश्नर का वेतन काटने के निर्देश, पढ़िए एजेंसी पर 1 लाख का जुर्माना

Voice of Panipat

फिल्म अभिनेता रणदीप हुड्डा के खिलाफ केस दर्ज करने की मांग

Voice of Panipat