20.2 C
Panipat
October 24, 2021
Voice Of Panipat
Big Breaking News Crime Haryana Haryana Crime Haryana News Panipat

सिविल अस्पताल में शराब के नशे में चिकित्सक से की युवक ने मारपीट, पढिए मामला.

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह)- सिविल अस्पताल के आपातकालीन कक्ष में एक युवक ने शराब के नशे में चिकित्सक को मारपीट कर घायल कर दिया। चिकित्सक के कक्ष में तोड़फोड़ की, जिससे कांच लगने से चिकित्सक लहूलुहान हो गया। हमलावर ने अपनी पत्नी को अधिवक्ता बताते हुए चिकित्सक को नौकरी से निकलवाने की धमकी दे डाली। चिकित्सकों को हमलावर को नियंत्रित करने में कड़ी मशक्कत का सामना करना पड़ा। मौके पर पहुंची पुलिस ने हमलावर को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

मारपीट से नाराज चिकित्सकों ने आपातकालीन सेवाओं का बहिष्कार कर दिया। जिससे पांच घंटे तक मरीज परेशान रहे। चिकित्सा और पुलिस अधिकारियों की बैठक के बाद रात में एक बजे से आपातकालीन वार्ड में काम शुरू किया गया। सिविल अस्पताल के चिकित्सक डा. संदीप मलिक ने पुलिस को बताया कि 30 सितंबर की रात को उनकी एमरजेंसी में ड्यूटी थी। रात में करीब आठ बजे एक व्यक्ति और महिला एमरजेंसी में पहुंचे। उक्त युवक ने गेट पर गार्ड से धक्का-मुक्की और मारपीट की औरी जबरदस्ती अंदर कक्ष में चला आया

उस समय वह एक मरीज का मेडिकल कर रहे थे। युवक आते ही उनकी सीट पर बैठ गया और पहले अपनी पत्नी का मेडिकल करने की मांग की। उन्होंने युवक ने पांच मिनट बैठने को कहा। उससे कहा कि जिस मरीज को पहले से देख रहे हैं, उसका उपचार करने दो। उसके बाद आपकी पत्नी को देखते हैं। यह सुनते ही युवक आक्रामक हो गया और मारपीट शुरू कर दी। उसने धक्का-मुक्की और हाथापाई करने के साथ ही कक्ष की खिड़कियों को तोड़ना शुरू कर दिया। कांच लगने से डा. संदीप लहूलुहान हो गए।

उक्त युवक ने चिकित्सक को बचाने का प्रयास करने पर अन्य स्टाफ से भी बदसलूकी और मारपीट की। उसने चिकित्सक को जान से मारने और नौकरी से हटवाने की धमकी दी। इस पर चिकित्सकों ने पुलिस को सूचना दी। लगातार काल करने के बावजूद करीब आधे घंटे तक पुलिस नहीं पहुंची। इससे चिकित्सक नाराज हो गए और हड़ताल पर चले गए। मारपीट करने और हड़ताल पर चले जाने की सूचना मिलते ही सीएमओ और पीएमओ मौके पर पहुंचे। उन्होंने पूरे मामले की जानकारी उपायुक्त को दी।

इस दौरान अस्पताल में पहुंची पुलिस ने हंगामा करने, मारपीट और तोड़फोड़ करने के आरोपित युवक को हिरासत में ले लिया। पुलिस और स्वास्थ अधिकारियों के बीच हुई बैठक के बाद रात में एक बजे से स्वास्थ्य सेवाएं शुरू हो सकीं। अधिकारियों ने निर्णय लिया है कि अब आपात कक्ष पर दिन और रात में पुलिस की दो टीम सुरक्षा ड्यूटी पर रहेंगी। मारपीट करने वाले युवक का नाम अजीत पुत्र सुमित बताया गया है। वह टीडीआइ कुंडली का रहने वाला है। वह शराब के नशे में था। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। घायल चिकित्सक का अस्पताल में उपचार चल रहा है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

सरकार ने होम गार्ड भर्ती मामले की जाँच विजिलेंस को सौंपी

Voice of Panipat

पानीपत में आइएमए के पूर्व प्रधान और उनकी पत्नी सहित चार को हुआ कोरोना वायरस

Voice of Panipat

सेशन जज मनीषा बत्रा, एडीजे निशांत शर्मा ,विधायक धर्म सिंह छौक्कर भी कोरोना संक्रमित ,पानीपत में 521 नए केस

Voice of Panipat