43.1 C
Panipat
May 18, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimeHaryanaPanipatPanipat Crime

दोस्त को शराब पीने से किया मना, तो दे दी ये सजा, पढिए

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह)- मामला पानीपत का है जहां के बिंझौल मोड़ पर शराब पीने की जिद कर रहे दोस्तों को युवक ने मना किया तो आरोपियों ने बोतल मारकर सिर फोड़ दिया। वहीं आरोपियों ने जमकर डंडों से पिटाई की। पीड़ित ने आरोपियों के खिलाफ आठ मरला चौकी पुलिस को शिकायत दी है, जिस शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

गांव बिंझौल निवासी अशोक कुमार ने बताया कि वह देवगिरी फैक्टरी में काम करता है। दशहरा पर्व पर उसका पड़ोसी प्रवीन उसे बाइक पर बैठाकर निजी काम बोलकर साथ ले गया। प्रवीन ने बिंझौल मोड़ पर जाकर बाइक रोकी, यहां कुछ युवक शराब पी रहे थे। प्रवीन वहां पर बैठा गया, लेकिन वह वापस घर लौट गया। वह रात आठ बजे पिता को खाना देने के लिए खेत में गया था। जहां से लौटते समय फाटक के पास पड़ोसी प्रवीन, फुफेरा भाई सज्जन मिले। जिन्होंने उसे दोबारा बाइक पर बैठाया और बिंझौल मोड पर ले गए। जहां पर फिर वही युवक शराब पीते मिले। सभी ने मिलकर उसके ऊपर शराब पीने के लिए दबाव बनाया। उसने मना किया तो प्रवीन ने शराब की खाली बोतल मारकर सिर फोड़ दिया। वहीं अन्य साथियों ने उस पर लाठी डंडों से हमला कर दिया।

पीड़ित ने बताया कि आरोपी लगातार उस पर हमला करता जा रहे थे, जिसके बाद उसने बचाव के लिए शोर मचाया तो स्थानीय लोग इकट्ठा होकर आए, जिनको आते देख आरोपी मौके से फरार हो गए। स्थानीय लोगों ने मारपीट की परिजनों को सूचना दी। परिजन वारदात स्थल पर पहुंचे और घायल को सामान्य अस्पताल लेकर गए, जहां से इलाज के बाद उन्होंने आठ मरला चौकी पुलिस को शिकायत दी। घायल के बयान दर्ज कर आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है, आरोपियों की धरपकड़ के लिए संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही है, पुलिस का कहना है कि आरोपितों को जल्द ही काबू किया जाएगा।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

एशियाड में भारत को 2 गोल्ड समेत 12 मेडल

Voice of Panipat

एल्विश यादव से रंगदारी मांगने वाला आरोपी हुआ गिरफ्तार

Voice of Panipat

छात्र ने 15वीं मंजिल से कूदकर दी जान, नोट में बताई वजह

Voice of Panipat