10.7 C
Panipat
January 28, 2022
Voice Of Panipat
Big Breaking News Haryana News

करवाचौथ पर पत्नी का व्रत खुलवाने पति पहुंचा घर, खुद पत्नी ने करवा दिया सरेंडर

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा)- पत्नी ने दिल्ली पुलिस को फोन करके खबर दी थी। इसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. उस पर 19 अक्टूबर की सुबह नजफगढ़ के राम बाजार में एक दुकान के अंदर मां-बेटी को गोली मारने का आरोप है, जिसमें मां की मौत हो गई थी।

करवाचौथ के मौके पर एक पत्नी ने अपने फरार पति का पुलिस के सामने सरेंडर कराया। पत्नी ने दिल्ली पुलिस को फोन करके खबर दी थी। इसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तागिरफ्तार कर लिया। उस पर 19 अक्टूबर की सुबह नजफगढ़ के राम बाजार में एक दुकान के अंदर मां-बेटी को गोली मारने का आरोप है, जिसमें मां की मौत हो गई थी ।  

डीसीपी द्वारका शंकर चौधरी को रविवार को एक फोन आया. दूसरी तरफ से महिला ने कहा कि मेरे पति आ गए हैं, मैंने अपने पति के लिए व्रत रखा है, गोली मत मारना. दरअसल, राजीव गुलाटी नाम का यह शख्स एक वारदात को अंजाम देने के बाद से फरार था. जैसे ही पत्नी ने सूचना दी, तुरंत डीसीपी द्वारका खुद पहुंच गए और आरोपी को पकड़ लिया। 19 अक्टूबर को नजफगढ़ में राजीव गुलाटी ने बुजुर्ग मां और उसकी बेटी पर फायरिंग की थीइस फायरिंग में बुजुर्ग मां की मौत हो गई, जबकि बेटी का इलाज अभी चल रहा है. वारदात को अंजाम देने के बाद राजीव गुलाटी फरार हो गया. उसकी तलाश में पंजाब, हरियाणा, दिल्ली समेत कई जगहों पर छापेमारी की जा रही थी।  

इसी बीच रविवार को करवाचौथ पर वह अपनी पत्नी से मिलने के लिए अपने घर पहुंचा था. जैसे ही राजीव घर पहुंचा तो उसकी पत्नी ने पुलिस को फोन मिला दिया।  पत्नी नने पुलिस को फोन मिला दिया। पत्नी ने कहा कि मेरे पति आ गए हैं, लेकिन उनको गोली मत मारिएगा, मैंने करवाचौथ का व्रत रखा है। इसके बाद डीसीपी की अगुवाई में में पुलिस टीम मौके पर पहुंची।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

मशहूर गायिका लता मंगेशकर हुई कोरोना संक्रमित, ICU में भर्ती

Voice of Panipat

नोकरी लगवाने के नाम पर लाखो की धोखाधड़ी करने के मामले मे महिला सहित तीन आरोपित गिरफ्तार

Voice of Panipat

दिवाली से पहले सोने और चांदी के दामों में तेजी, जानें आज के Price

Voice of Panipat