17.5 C
Panipat
December 1, 2021
Voice Of Panipat
Big Breaking News Panipat PANIPAT NEWS

पानीपत में जिला पुलिस द्वारा मनाया गया पुलिस झंडा दिवस

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह)- पानीपत में जिला पुलिस द्वारा आज पुलिस लाईन मे आयोजित कार्यक्रम में पुलिस झंडा दिवस मनाया गया। जिला एवं सत्र न्यायाधीश मनीषा बतरा, DC सुशील सारवान व SP शशांक कुमार सावन को सर्वप्रथम झंडा का स्टीकर लगाकर कार्यक्रम की शुरुआत की गई। ध्वज को धर्म की अर्धम पर विजय की प्रेरणा के तौर पर माना जाता है। ध्वज हमें कर्तव्यों का पाठ व मूल्यों के लिए संघर्ष व त्याग की भावना पैदा करता है।

पुलिस समाज में बुराई को दंडित कराने और अच्छाई जीवित रखने के लिए कार्य करती है। इसलिए पुलिस शौर्य को सम्मानित करने के लिए ध्वज प्रदान किया गया है। इस अवसर पर उपस्थित पुलिस अधिकारियों व कर्मचारियों को ध्वज प्रदान किया गया।

जिला के सभी थानों, चौकियों व पुलिस अधीक्षक कार्यालय में कार्यरत अधिकारियों व कर्मचारियों को पुलिस झंडा प्रदान किया गया। इस अवसर पर सभी कर्मचारियों व अधिकारियों ने संकल्प लिया की पीड़ितों को न्याय, सुरक्षा व सम्मान दिलाकर झंडे की गरिमा बढाएंगे। ये ध्वज पुलिस के गौरवशाली अतीत का जीवंत प्रतीत है, पुलिस ध्वज से पुलिस कर्मियों में नई ऊर्जा का संचार होता है।

जिला पुलिस द्वारा झंडा दिवस पर जिला मे तैनात विभिन्न प्रशासनिक अधिकारियों के कार्यालय में पहुंच कर शर्ट पर पुलिस ध्वज का प्रतीक स्टीकर लगाया गया। पुलिस अधिकारियों व कर्मचारियों द्वारा एक दूसरे की शर्ट पर पुलिस ध्वज का स्टीकर लगा पुलिस झंडा दिवस मनाया।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

बीजेपी-जेजेपी गठबंधन सरकार पर सुरजेवाला ने साधा निशाना, कहा- नौकरी के लिए युवा भटक रहा दर-दर

Voice of Panipat

हरियाणा ने दिल्ली की सीमाओं पर बढ़ाई और सख्ती, विज बोले- बिजनेस बाद में पहले जिंदगी

Voice of Panipat

चोर-पुलिस ! चोरो से पकड़े गए पैसे आपस मे बांटे, फिर ऐसे हुआ खुलासा, गिरफ्तार आरोपी

Voice of Panipat