46.8 C
Panipat
June 14, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimeHaryanaHaryana CrimeHaryana News

स्वास्थ्य विभाग की टीम ने लिंग जांच गिरोह का किया पर्दाफाश, 35 हजार समेत 3 सदस्य काबू

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा)- मामला हरियाणा के करनाल का है। जहां जिले के स्वास्थ्य विभाग ने लिंग जांच करवाने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है। मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। स्वास्तिक अस्पताल का ऑपरेशन थिएटर असिस्टेंट नवीन यूपी के ननोता में लिंग जांच करवाता है, जिसे उसके दो साथियों के साथ गिरफ्तार किया गया है। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने तीनों से 35 हजार रुपए की नकदी बरामद की। मामले की शिकायत सिविल लाइन थाना पुलिस को दी गई है।

जानकारी के दौरान डिप्टी सिविल सर्जन करनाल डॉ. शीतल चौधरी ने बताया कि कई दिन पहले उनके पास सूचना आई कि करनाल का एक व्यक्ति अल्ट्रासाउंड जांच करवाता है। सूचना के बाद उन्होंने डिकॉय पेशेंट तैयार किया। उसका नवीन से संपर्क करवाया। 35 हजार रुपए में डील तय हुई। मंगलवार शाम को आरोपियों ने पैसे ले लिए। इसके बाद सुबह सात बजे कल्पना चावला अस्पताल में बुलाया। यहां से एक गाड़ी में बिठाकर पहले डीग ले गए। वहां से अन्य गाड़ी में यूपी ले गए। फिर एक स्थान से आगे बाइक पर बिठा कर ले गए। अल्ट्रासाउंड के बाद बाइक पर वापस उसी गाड़ी में लेकर आए।

स्वास्थ्य विभाग की टीम आरोपियों की गाड़ी का पीछा कर रही थी। वापसी में आरोपियों को यूपी के गांव ननोता के पास पकड़ लिया। इसमें स्वास्तिक अस्पताल के ऑपरेशन थिएटर असिस्टेंट नवीन व दो अन्य साथी शामिल मिले। फिलहाल तीनों के खिलाफ करनाल के सिविल लाइन थाना में केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई करेगी।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

हरियाणा में बर्फी को लेकर दूल्हा-दुल्हन में लड़ाई, भरें मंडप में टूट गई शादी, पुलिस और कई गांव के पंचायत मौके पर

Voice of Panipat

GOLD ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, पहली बार 71 हजार रुपये के पार

Voice of Panipat

लापता युवक का नहर की पटरी पर मिला मोबाईल और बैग, जताई हत्या की आशंका.

Voice of Panipat