36.5 C
Panipat
August 13, 2022
Voice Of Panipat
Big Breaking News Crime Haryana

संदिग्ध हालात में छत से गिरा युवक, थाने के बाहर परिजनो ने किया प्रदर्शन

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह):- करनाल में एक युवक की संदिग्ध हालात में छत से गिरकर मौत हो गई। परिजनों ने तीन लोगों पर छत से धक्का देकर उसकी हत्या करने और पुलिस पर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई न करने का आरोप लगाया है। उन्होंने शव को साथ लेकर थाने के बाहर खूब हंगामा किया और जब पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में लिया तो शांत हुए।

मिली जानकारी के अनुसार करनाल के रामनगर में 20 वर्षीय गुलशन रविवार रात करीब 11 बजे अचानक छत से गली में आन गिरा, जिसे देखकर परिवार के लोग सहम गए। उसे तुरंत गंभीर हालत में सिविल अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसे PGI रेफर कर दिया गया था, जिसके कुछ देर बाद उसकी मौत हो गई। परिजनों ने आरोप लगाए कि पहले हुए झगड़े के चलते उसे छत से गिराकर हत्या की गई है। सुबह वो शव लेकर थाने पहुंच गए और जमकर रोष जताया।

उन्होंने आरोप लगाए कि पुलिस को रात को ही घटना की सूचना दे दी थी, लेकिन आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई। उन्होंने कहा कि जब तक आरोपियों को काबू नही किया जाता वे शव को नहीं उठाएंगे। पुलिस द्वारा समझाने पर भी शांत नहीं हुए। बाद में पुलिस ने तीनों आरोपियों को हिरासत में लिया तो वे शव ले जाने को राजी हुए। तब कहीं पुलिस ने शव पोस्टमॉर्टम के लिए कल्पना चावला राजकीय अस्पताल के मोर्चरी हाउस में भेजा।

परिजनों के मुताबिक आज ही गुलशन का शादी के लिए रोका होना था। इसी की तैयारियों के बीच अचानक ही यह घटना घट गई। उधर, SHO जगबीर सिंह का कहना है कि पहले युवक के छत से गिरने की सूचना आई थी, जिसके बाद उसकी मौत हो गई। परिजनों ने तीन लोगों पर छत से गिराने के आरोप लगाए हैं और उन्हें हिरासत में ले लिया गया है। फिलहाल मामले की हर पहलू से जांच की जा रही है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

पानीपत में अब इतने हो चुके है पॉजीटिव केस, इतने हो चुकै है ठीक

Voice of Panipat

पानीपत नेशनल हाईवे पर चार घंटे चला हाईवोल्टेज ड्रामा, भाजपाई-कांग्रेसी आमने सामने.

Voice of Panipat

पानीपत मे ASI फतेह सिंह ने जब्त बुलेट के निकाले टायर, हुआ गिरफ्तार..ऐसे हुआ मामले का खुलासा

Voice of Panipat