46.1 C
Panipat
May 19, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsHaryanaPanipat

पानीपत लेकर आया था नकली करंसी, CIA-2 पुलिस ने किया काबू

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह)- बढते अपराध को देखते हुए पुलिस अब स्तर्क हो गई है। वही CIA-2 टीम ने नकली करेंसी मामले में यूपी से दो आरोपियो को गिरफ्तार किया है। उनसे 30 हजार नकली करंसी, एक कलर प्रिंटर, पेपर, कटर व डाई बरामद हुई है। अब तक 3 आरोपियों से 65 हजार नकली करेंसी बरामद हो चुकी है। तीनो को शुक्रवार को जेल भेज दिया।

सीआईए-टू प्रभारी वीरेंद्र सिंह ने बताया कि मंगलवार को गोहाना रोड से सौंधापुर के दिलेर पुत्र कृपाल को गिरफ्तार कर 100, 200 व 500 के 35 हजार रुपए नकली नोट बरामद किए थे। पुलिस पूछताछ में बताया कि वह नकली नोट बाजार में चलाने के लिए यूपी के गौतम बुद्ध नगर के लुक्सर से रिंकू व बृजेश से लेकर आया है।

2 दिन की पुलिस रिमांड के दौरान दिलेर की निशानदेही पर सीआईए ने लुक्सर में दबिश देकर गौतम बुद्ध नगर निवासी बृजेश और बुलंद शहर के नसीराबाद निवासी रिंकू को गिरफ्तार किया। बृजेश से 18 हजार व रिंकू से 12 हजार नकली नोट बरामद हुए। इंस्पेक्टर वीरेंद्र ने बताया कि दिलेर कुछ समय पहले परिजनों से रुठकर पानीपत से नोएडा चला गया था। नोएडा बस स्टैंड पर बृजेश व रिंकू से उसकी मुलाकात हो गई। दिलेर कुछ समय तक दोनों के साथ उनके किराये के कमरे पर रहा। कुछ दिन पहले ही दिलेर दोनों से नकली करंसी लेकर पानीपत आया था। आरोपियों को काबू कर जेल भेज दिया गया है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

शराब तैयार करने के आरोपियों को पकड़ने गई पुलिस पर लाठी-डंडो से हमला

Voice of Panipat

हरियाणा के ऐलनाबाद सीट पर उपचुनाव की घोषणा, 30 अक्‍टूबर को मतदान व नतीजा 2 नवंबर को

Voice of Panipat

13या 14 फरवरी, इस दिन मनाया जाएगी बंसत पंचमी

Voice of Panipat