10.7 C
Panipat
January 28, 2022
Voice Of Panipat
Big Breaking News Crime Haryana Panipat Panipat Crime PANIPAT NEWS

20 दिन में एक ही गोदाम को कई बार चोरों ने बनाया निशाना, लाखों पर किया हाथ साफ

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह)- पानीपत में चोर अब बेखौफ नजर आ रहे हैं। पानीपत में चोरों के आतंक का अंदाजा अब ऐसे ही लगाया जा सकता है कि चोरों ने कपड़ा वेस्ट के एक गोदाम में 20 दिन के अंदर तीसरी बार चोरी को अंजाम दिया है। टीन की दीवार काटकर अंदर घुसे चोरों ने 30 हजार रुपए की नकदी समेत एक लाख रुपए का सामान चोरी कर लिया। इन्हीं चोरों ने पहले दो बार में करीब 50 हजार की चोरी की थी। तीनों चोर CCTV कैमरे में कैद हुए हैं। पीड़ित ने चोरों के खिलाफ सिटी थाने में केस दर्ज कराया है। फुटेज के आधार पर पुलिस चोरों की तलाश कर रही है।

पानीपत की वधावा राम कॉलोनी निवासी मनोज कुमार ने बताया कि उनका बरसत रोड स्थित सुप्रिती अस्पताल के पास कपड़े के वेस्ट का गोदाम है। वह कपड़ों से पीतल चेन और बटन निकालते हैं। वह गुरुवार रात 8 बजे गोदाम का ताला लगाकर घर आ गए थे। अगले दिन गोदाम पहुंचे तो ऑफिस का सामान बिखरा मिला। अलमारी के दोनों ताले टूटे हुए थे। अलमारी में रखी 30 हजार की नकदी गायब मिली। अन्य सामान चैक किया तो दो दिन पहले मंगाया कैमरा व पीलत की चेन गायब थी। चोरों ने नकदी समेत करीब 1 लाख रुपए का सामान चोरी किया।

गोदाम में लगे CCTV कैमरों की फुटेज चेक की तो 3 चोर नजर आए हैं। तीनों ने रात 11:52 बजे टीन की दीवार को काटकर गोदाम में प्रवेश किया। प्रवेश के 5 मिनट बाद ही चोरों ने सभी कैमरे बंद कर दिये। कुछ कैमरों के मुंह ऊपर कर दिये। अब फुटेज के आधार पर पुलिस चोरों की पहचान करने में लगी है। मनोज कुमार ने बताया कि उनके गोदाम में 20 दिन के अंदर तीसरी बार चोरी हुई है। पहली दो चोरी में 50 हजार रुपए का नुकसान हुआ। दूसरी चोरी के दौरान चोर DVR भी ले गए थे। दो दिन पहले ही उन्होंने दूसरी DVR लगवाई थी। दूसरी चोरी के बाद उन्होंने पड़ोसी के कैमरों में देखा तो तब भी तीन चोर ही दिखाई दिये थे।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

छेड़छाड़ से तंग आकर BA फाइनल ईयर की छात्रा ने चुनी मौत, पढ़िए पूरा मामला

Voice of Panipat

कैल्शियम की कमी होगी अब दूर, डाइट में शामिल करें ये चीजें

Voice of Panipat

हरियाणा में स्वयं सहायता समूहों में आत्मनिर्भर बनेंगी महिलाएं, जिला सचिवालयों में खुलेंगी दुकानें

Voice of Panipat