24 C
Panipat
February 25, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimeHaryanaHaryana CrimeLatest News

ACCIDENT: भीषण सड़क हादसा, दो फौजियों की मौके पर मौत

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा):- रोहतक में एक भीषण सड़क हादसे में दो फौजियों की मौके पर ही मौत हो जाने की घटना सामने आई है। एक मृतक महाराष्ट्र और दूसरा अहमदाबाद का रहने वाला था। इसके अलावा तीन अन्य घायल हो गए। बताया जा रहा है कि फौजियों की गाड़ी का टायर पंचर हो गया और इसके तुरंत बाद इस गाड़ी को पीछे से एक ट्रॉले ने टक्कर मार दी। सूचना के बाद पुलिस ने सैनिकों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया, वहीं घायलों को PGIMS में भर्ती कराया है।

हादसा नेशनल हाईवे नंबर 9 पर स्थित गांव मदीना के पास हुआ है। मिली जानकारी के अनुसार अहमदाबाद के रहने वाले लांस नायक रवि यादव, महाराष्ट्र के रहने वाले सिपाही 26 वर्षीय बाबुल घनश्याम, पश्चिमी बंगाल के भापूरा जिले के रहने वाले राहुल पाठक, पदमतला जिले के सिपाही संतू घोष और हवलदार संजीत पाल छुट्टी काटकर पंजाब के फाजिल्का की 14 म्हार यूनिट में ड्यूटी पर वापस लौट रहे थे। गुरुवार को सभी दिल्ली में आकर मिले और फिर वहां से दिल्ली निवासी चालक मनोज की अर्टिगा कार बुक करके फाजिल्का के लिए निकले थे। मदीना गांव के पास पहुंचते ही उनकी गाड़ी का टायर पंचर हो गया। इसके बाद हवलदार संजीत पाल और सिपाही संतू घोष हाईवे के किनारे एक पेड़ के नीचे जाकर बैठ गए। राहुल पाठक गाड़ी की डिक्की के पास बैठ गए। बाबुल घनश्याम और रवि यादव गाड़ी के अंदर पीछे वाले सीट पर बैठ गए। चालक मनोज गाड़ी का टायर बदलने लगा। इसी बीच पीछे से तेज रफ्तार में ट्रॉला आया, जिसने कार में सीधी टक्कर मार दी। इसमें गाड़ी के अंदर बैठे रवि यादव और बाबुल घनश्याम की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं राहुल पाठक गंभीर रूप से घायल हो गए।

घायल को लेकर उनके अन्य साथी PGIMS में लेकर पहुंचे। जानकारी मिलने पर बहुअकबरपुर थाने के SI शमशेर सिंह टीम के साथ मौके पर पहुंचे। हादसे के बाद आरोपी ट्रॉला चालक वहां से भागने में कामयाब रहा। सैनिक संतू घोष की शिकायत पर पुलिस ने चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

बिना हेलमेट तीन हवलदारों का कटा चालान, मोटर वाहन अधिनियम और धारा 210बी के तहत भरने होंगे 2 हजार

Voice of Panipat

अवैध देशी पिस्तोल सहित आरोपित काबू

Voice of Panipat

सबसे खतरनाक कौन सा है ‘आई फ्लू’? पढ़िए पूरी खबर

Voice of Panipat