25.3 C
Panipat
February 9, 2023
Voice Of Panipat
Big Breaking News Crime Haryana Haryana Crime

क्यो करनी पड़ी इस बुजुर्ग दंपत्ति को खुदकुशी, सुसाइड नोट मे बताई ये वजह

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा):- हिसार से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है..जहां एक बुजुर्ग दंपती ने जहर खाकर आपनी जीवन लीला समाप्त कर ली है…मौके पर पुलिस पंहुची और गंभीर अवस्था में दोनों को एंबुलेंस की मदद से इलाज के लिए हिसार के नागरिक अस्पताल भेजा गया, जहां उपचार के दौरान दोनों ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने दोनों के पास से सुसाइड नोट भी बरामद किया है। जिसमें खुलासा हुआ कि बुजुर्ग दंपती ने अपने बेटे के ससुराल वालों से परेशान आ कर आत्महत्या कर ली है। पुलिस ने सुसाइड नोट को अपने कब्जे में लेकर आगे की जांच शुरू कर दी है।

बताया जा रहा है लघु सचिवालय के कोर्ट परिसर के मेन गेट के पास बनी पार्किंग में सोमवार को गांव खेड़ी बर्की निवासी 63 वर्षीय ज्ञानचंद और उनकी पत्नी 57 वर्षीय कमलेश ने जहर निगल लिया। गंभीर अवस्था में दोनों को एंबुलेंस की मदद से इलाज के लिए हिसार के नागरिक अस्पताल भेजा गया, जहां से उन्हें अग्रोहा रेफर किया गया। वहां से परिजन उन्हें हिसार के सपड़ा अस्पताल ले गए। वहां से उन्हें हिसार के चूड़ामणी अस्पताल ले जाया गया, जहां उपचार के दौरान दोनों ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने दोनों के पास से सुसाइड नोट भी बरामद किया है।

सुसाइड नोट में लिखा है कि उनके बेटे अनिल के ससुराल वाले उन्हें परेशान कर रहे थे। इस कारण उन्होंने जहर निगला। उन्होंने सुसाइड नोट में बेटे अनिल के ससुरालजनों के नाम भी लिखे हैं। मामले में पुलिस ने बताया कि उनके छोटे बेटे अनिल के ससुराल वाले दहेज के एक मामले को लेकर उन्हें तंग करते थे। उसी संबंध में वे आज एसपी कार्यालय भी आए थे। एसपी कार्यालय पहुंचने से पहले दोनों ने जहर निगल लिया। मामले में पुलिस ने बताया कि दोनों के शव को कब्जे में ले लिया है। पोस्टमार्टम के लिए हिसार नागरिक अस्पताल के शवगृह में भिजवाया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, गांव खेड़ी बर्की निवासी ज्ञानचंद ने अपने छोटे बेटे अनिल की शादी पटेल नगर हिसार में की थी। अनिल और उसकी पत्नी की आपस में अनबन के चलते उसकी पत्नी 7 महीने से पटेल नगर में अपने मायके में ही रह रही है। जिसके चलते 4-5 बार पंचायतें हो चुकी थी। दोनों पक्षों में कई बार मारपीट भी हो चुकी है। मामले में पुलिस ने बताया कि मृतक दंपती का बड़ा बेटा सुनील कुमार खेदड़ प्लांट में नौकरी करता है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

मोबाइल चोरी के शक में हुई थी युवक की ह*त्या, जानें क्यों 6 महीने बाद पुलिस को खोदनी पड़ी कब्र?

Voice of Panipat

HARYANA में अस्थाई स्कूलों को एक्सटेंशन न मिलने से 80 हजार बच्चे नहीं दे पाएंगे बोर्ड परीक्षा

Voice of Panipat

सांसद ने 2 एम्बुलेंस को हरी झण्डी दिखाकर किया रवाना, ली जाएंगी सिर्फ सरकारी फीस

Voice of Panipat