46.8 C
Panipat
June 14, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsHaryanaHaryana NewsLatest News

गृहमंत्री अनिल विज का जनता दरबार, फौजी पर झूठा केस दर्ज करने पर DSP को किया सस्पेंड

वायस ऑफ पानीपत (सोनम):- हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज आज जनता दरबार में लोगों की समस्याएं सुनी। वही करनाल में फौजी पर फर्जी मुकदमा दर्ज करने के मामले में गृह मंत्री अनिल विज ने संज्ञान लेते हुए डीएसपी घरौंडा मनोज कुमार को तुरंत प्रभाव से सस्पेंड कर दिया है…

वहीं गृह मंत्री ने करनाल से ज्यादा शिकायतें आने पर सख्ती बरतते हुए चेतावनी दी कि तुरंत प्रभाव से व्यवस्था करो, नहीं तो मैं सुधारूंगा। अगर पुलिस की कहीं इंवॉल्वमेंट पाई तो बख्शूंगा नहीं। बता दें कि एक बजे तक आए लोगों को ही अपनी शिकायतें मंत्री को बताने का मौका मिलेगा। जनता दरबार में गृह मंत्री विज लोगों की समस्याओं को सुनते हुए अधिकारियों को त्वरित कार्रवाई के निर्देश भी दिए..

वही पंचकूला से पहुंची युवती ने गृह मंत्री को बताया कि एजेंट ने फर्जी वीजा लगाकर उसके भाई को मलेशिया भेज दिया है, जहां पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। अब एजेंट कह रहा है कि 2 लाख देंगे तो आपके भाई को जिंदा लौटा देंगे। पुलिस उनकी शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं कर रही। पिछले ढाई महीने से उसके भाई के साथ उनकी कोई बात नहीं हुई। इस शिकायत पर संज्ञान लेते हुए गृह मंत्री अनिल विज ने SIT को केस ट्रांसफर करने के निर्देश दिए।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

PANIPAT:- शराब के पैसे न देने पर पति ने की पत्नी की ह*त्या, फिर ली दोस्त की जा*न

Voice of Panipat

HARYANA में आज से महंगा हुआ सफर, NHAI ने बढ़ाया इतना Toll Tax

Voice of Panipat

आर्य वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय के परिसर में मनाया गया ऋषि बोधोत्सव, हवन यज्ञ से हुआ शुभारंभ

Voice of Panipat