20.4 C
Panipat
February 29, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsHaryanaPanipat

पानीपत में पुलिस और वकीलो के बीच विवाद गर्माया, DGP को भेजी शिकायत

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह):- पानीपत में पुलिस और वकीलो के बीच विवाद गर्माता जा रहा है…सरकारी ड्यूटी में बाधा डालने का केस दर्ज कर बार के पूर्व प्रधान 67 वर्षीय वेदपाल कादियान और उनके बेटे लाॅ स्टूडेंट गाैरव के साथ अभद्रता और मारपीट के मामले में अब पंजाब एंड हरियाणा बार काउंसिल भी आ गई है। काउंसिल के चेयरमैन मिंदरजीत यादव ने डीजीपी मनाेज यादव काे शिकायत भेजी। इसमें पूर्व प्रधान व बेटे पर दर्ज केस काे रद्द करने व एएसपी पूजा वशिष्ठ और अन्य पुलिसकर्मियाें काे सस्पेंड करने की मांग की।

गाैरतलब है कि शुक्रवार देर रात पूर्व प्रधान व बेटा खेत से घर लाैट रहे थे। सिवाह ओवरब्रिज के नीचे पुलिस ने उनकाे राेक लिया था। पुलिस ने ड्यूटी में बाधा डालने व जान से मारने की धमकी देने के केस में दाेनाें काे गिरफ्तार किया।

प्रधान ने बार काउंसिल काे दी थी जानकारी

बार प्रधान शेर सिंह खर्ब ने वकीलाें की मीटिंग बुला केस काे झूठा बताते हुए केस रद्द करने और एएसपी व अन्य पुलिसकर्मियाें पर कार्रवाई की मांग करते हुए अनिश्चितकालीन हड़ताल की घाेषणा की थी। इसके साथ ही मामले की जानकारी स्टेट बार काउंसिल काे दी थी। वकीलाें या पीड़ित द्वारा शनिवार काे काेई शिकायत नहीं दी गई। सीधे काउंसिल के चेयरमैन ने डीजीपी काे शिकायत भेजी।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

राम रहीम को दी गई Z प्लस सुरक्षा, पढ़िए क्यो दी गई सुरक्षा

Voice of Panipat

विदेश से करना चाहते हैं पढ़ाई तो इन बातों का विषेश रखें ध्यान, आसान होगी Planning

Voice of Panipat

फेसबुक पर खुद को बताया कुवारा, और फिर किया ये काम

Voice of Panipat