43.8 C
Panipat
June 20, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimeHaryana CrimeLatest NewsPanipat CrimePANIPAT NEWS

PANIPAT: फैक्टरी मालिक से लेबर के बौनस के पैसे लेकर भागने वाला आरोपी मैनेजर गिरफ्तार, 50 हजार रूपए बरामद

वायस ऑफ पानीपत (सोनम गुप्ता):- गांव छाजपुर कला में स्थित फैक्टरी के मालिक द्वारा होली पर प्रोडक्शन मैनेजर को लेबर को बौनस के रूप में बाटने के लिए दी गई 5 लाख रूपए की राशि धोखाधड़ी से लेकर भागने के मामले में आरोपी प्रोडक्शन मैनेजर अमरिंदर को थाना सनौली पुलिस ने शुक्रवार को गिरफ्तार किया। थाना सनौली प्रभारी सब इंस्पेक्टर महाबीर सिंह ने बताया कि आरोपी अमरिंदर पुत्र बृजेश निवासी सिरसा कलाई जैलीन यूपी ने उक्त मामले में माननीय न्यायालय से अग्रिम जमानत ली हुई है। थाना सनौली पुलिस ने शुक्रवार को आरोपी को मामले में शामिल जांच कर पूछताछ की तो उसने फैक्टरी मालिक से लैबर की बौनस के 5 लाख रूपए धोखाधड़ी से हड़पने की वारदात को अंजाम देने बारे स्वीकारा।

सब इंस्पेक्टर महाबीर सिंह ने बताया कि पूछताछ में आरोपी ने बताया उसने फैक्टरी मालिक राजेश को होली पर अपनी सैलरी बढ़ाने के लिए कहा तो राजेश ने मना कर दिया। उसकी राजेश के साथ अनबन भी हो गई थी।  जिससे नाराज होकर उसने फैक्टरी मालिक राजेश को व्यवसाय में नुकशान पहुंचाने के लिए फैक्टरी के कप्यूटर से सारा डाटा डिलीट कर दिया और लेबर की बौनस के 5 लाख रूपए जो उसके पास थे उन्हे लेकर फरार हो गया था। आरोपी उक्त राशि में से 3.50 लाख रूपए होली पर जूआ में हार गया व 1 लाख रूपए खर्च कर दिए। आरोपी अमरिंदर के कब्जे से बची 50 हजार रूपए की राशि बरामद कि गई।

*थाना सनौली में राजेश निवासी माडल टाउन की शिकायत पर मुकदमा दर्ज है;*

थाना सनौली में राजेश पुत्र इंद्रजीत निवासी माडल टाउन ने शिकायत देकर बताया था कि उसने विराट नगर निवासी योगेश पुत्र प्रीतम दास के साथ मिलकर गांव छाजपुर कला में एक फैक्टरी संचालित की हुई है। फैक्टरी में यूपी के जिला जैलीन के गांव सिरसा कलाई निवासी अमरिंदर पुत्र बृजेश बतौर प्रोडक्शन मैनेजर के रूप में काम करता था। 2 मार्च को होली के त्यौहार के लिए लेबर को बोनस देने के लिए 5 लाख रूपए कैश अमरिंदर को दिए थे। अमरिंदर ने कंपनी के किसी भी कर्मचारी को बोनस नही दिया और ना की इसका ब्यौरा कंप्यूटर में फीड किया। अमरिंदर कप्यूटर से सारा डेटा भी डिलीट कर 5 लाख रूपए कैश सहित रिकार्ड का सारा डाटा लेकर फरार हो गया। राकेश की शिकायत पर थाना सनौली में मुकदमा दर्ज कर पुलिस टीम ने आरोपी की धरपकड़ के प्रयास शुरू कर दिए थे। 

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

WhatsApp पर आपके साथ न हो जाए बड़ा स्कैम, इन तरीकों से रख सकते हैं Account पूरी तरह सुरक्षित

Voice of Panipat

दर्दनाक हादसा- कार व ट्रक की आपस में भीषण टक्कर, 11वीं कक्षा के 1 छात्र की मौत, एक घायल

Voice of Panipat

PANIPAT के युवक से सैर करने के दौरान झपटी थी गले से सोने की चेन, आरोपित गिरफ्तार

Voice of Panipat