20.4 C
Panipat
February 29, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimePanipat Crime

सांड की आटो से टक्कर, दो बहनों के इकलौते भाई की मौत

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा):- शुगर मिल के पास रोहतक-पानीपत हाईवे पर रविवार रात को सांड ने आटो रिक्शा को टक्कर मार दी। इस हादसे में दो बहनों के इकलौते भाई आटो चालक की मौत हो गई जबकि दो लोग लोग घायल हो गए। घटना रात करीब 10:30 बजे की है। मतलौडा के डुमियाना गांव के अजीत ने बताया कि उनके ताऊ का इकलौता बेटा 32 वर्षीय सोनू 12 साल से पानीपत में आटो रिक्शा चलाता है। भाई रात को अक्सर संजय कालोनी में रहने वाली बुआ की बेटी किरण के घर रुक जाता था। घर पर तीन-चार दिन बाद जाता था। शुक्रवार को भाई गांव से पानीपत आया था। रात को इसराना की तरफ से आटो लेकर पानीपत लौट रहा था। तभी शुगर मिल के पास सांड ने आटो को टक्कर मार दी। इस हादसे में भाई सोनू के सिर व पेट में गंभीर चोट लगी।

उन्होंने बताया कि घायल भाई को अस्पताल ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिसकर्मी बता रहा है कि आटो में सवार दो लोगों को भी मामूली चोट लगी। हादसे के बाद वे लोग भाग गए। आठ मरला चौकी पुलिस ने रविवार को सामान्य अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर शव को स्वजनों को सौंप दिया। छिन गया घर का सहारा

सोनू ही घर में कमाने वाला एकमात्र सदस्य था। परिवार में पिता राममेहर, मां, पत्नी नीरज, 11 वर्षीय बेटा देव, 9 वर्षीय मयंक और 7 वर्षीय आयुष है। बहन पिकी की शादी हो चुकी है। छोटी बहन मनीषा अविवाहित है। सोनू की मौत से घर का सहारा छिन गया है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

HARYANA बोर्ड ने शुरू की HTET की तैयारी

Voice of Panipat

ब्यूटी पार्लर में घुसकर पत्नी पर किया कुल्हाड़ी से हमला, हालत गंभीर, पढिए पूरा मामला

Voice of Panipat

भारतीय तिब्बत सीमा पुलिस बल में 248 कॉन्स्टेबल (जीडी) भर्ती, आवदेन इन दिन से

Voice of Panipat