38.9 C
Panipat
July 17, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimeHaryanaHaryana CrimeLatest NewsPanipat CrimePANIPAT NEWS

PANIPAT:- राहगिरों से मारपीट कर लूट करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, 5 आरोपी काबू, 7 वारदातों का खुलासा

वायस ऑफ पानीपत (सोनम गुप्ता):- पुलिस अधीक्षक (SP) शशांक कुमार सावन के मार्गदर्शन में कार्रवाई करते हुए सीआईए वन की टीम ने राहगिरों से मारपीट कर लूट की वारदात को अंजाम देने वाले गिरोह का पर्दाफाश करते हुए गिरोंह के 5 आरोपियों को बीती देर साय काबू कर लिया हैं। आरोपियों की पहचान राहुल पुत्र इश्वर निवासी ईदगाह कॉलोनी, दीपक पुत्र चंद्र सिंह, मोनू पुत्र शेर सिंह निवासी गढ़ी सिकंदरपुर, अनिल पुत्र धर्मपाल निवासी मखु माजरा करनाल व केदार पुत्र भवान सिंह निवास चौकी पीओ फुगर उत्तराखंड हाल किरायेदार अंसल पानीपत के रूप में हुई। आरोपी कार व बाइक पर सवार होकर राहगिरों से मारपीट कर लूट की वारदात को अंजाम देते थे।

सीआईए वन प्रभारी इंस्पेक्टर राजपाल सिंह ने बताया कि उनकी टीम रविवार को गश्त के दौरान जीटी रोड पर टोल प्लाजा के पास मौजूद थी। टीम को इसी दौरान गुप्त सूचना मिली की संदिग्ध किस्म के 5 युवक एक ट्राइबर कार में सवार होकर सेक्टर 13/17 में हेलीपेड के पास किसी अपराधिक वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहे है। पुलिस टीम ने तुरंत मौके पर दंबिस देकर आरोपी युवकों को काबू कर पूछताछ की तो आरोपियों ने 8 मार्च की देर रात उक्त कार में सवार होकर देवी लाल पार्क के पास दो युवकों पर लाठी डंडों से हमला कर मोबाइल फोन छीनने की वारदात को अंजाम देने बारे स्वीकारा। वारदात बारे थाना सेक्टर 13/17 में रमन निवासी विकाश नगर तहसील कैंप की शिकायत पर मुकदमा दर्ज है।

थाना सेक्टर 13/17 में रमन पुत्र मदन निवासी विकाश नगर ने शिकायत देकर बताया था कि वह डीजे आपरेटर का काम करता है। 8 मार्च की देर रात करीब 1:30 बजे वह अपने दोस्त राहुल के साथ बाइक से घर आ रहा था। रास्ते में देवीलाल पार्क के पास बाइक का पेट्रोल खत्म हो गया। तभी एक कार से चार पांच अज्ञात युवक लाठी डंडों से लैस होकर आए और हमला कर दिया। उसके सिर में चोट मारकर आरोपी मोबाइल फोन छीनकर ले गए। रमन की शिकायत पर थाना सेक्टर 13/17 में मुकदमा दर्ज कर पुलिस टीम ने आरोपियों की पहचान व धरपकड़ के प्रयास शुरू कर दिए थे।

इंस्पेक्टर राजपाल ने बताया कि गहनता से पूछताछ करने पर आरोपियों ने जिला में लूट, स्नेचिंग व एक्टिवा चोरी की 6 अन्य वारदातों को अंजाम देने बारे स्वीकारा। उक्त वारदातों बारे थाना औद्योगिक सेक्टर 29, थाना माडल टाउन, थाना शहर, थाना चांदनी बाग व थाना पुराना औद्योगिक में मुकदमें दर्ज है। पूछताछ में आरोपियों से खुलासा हुआ पांचो आरोपी नशा करने के आदि हैं। नशे की लत व महंगे शौक पूरे करने के लिए पैसों की जरूरत पड़ी तो पांचो आरोपियों ने मिलकर लूट व स्नैचिंग की उक्त वारदातों को अंजाम दिया। आरोपी राहुल अपने बड़े भाई की ट्राइबर कार लेकर आता रात के समय पांचो आरोपी उसमें सवार होकर लूट की वारदात को अंजाम देते थे। इंस्पेक्टर राजपाल ने बताया कि गहनता से पूछताछ करने व छीन गई नगदी व मोबाइल फोन बरामद करने लिए पुलिस टीम ने पांचों आरोपियों को आज माननीय न्यायालय में पेश किया जहा से आरोपी राहुल, दीपक,अनिल व केदार को न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया व आरोपी मोनू को एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया।

*लूट,स्नेचिंग की निम्न वारदातों का खुलासा हुआ:*

1. पांचो आरोपियों ने मिलकर 8 मार्च की देर साय देवी लाल पार्क के पास रमन पुत्र मदन निवासी तहसील कैंप व उसके दोस्त राहुल पर लाठी डंडों से हमला कर एक मोबाइल फोन छीना। थाना सेक्टर 13/17 में रमन की शिकायत पर मुकदमा दर्ज है।

2. पांचो आरोपियों ने मिलकर 8 मार्च की साय जीटी रोड चौटाला मोड़ पर बाइक सवार पुष्पेंद्र निवासी नंगला भोजपुरा कासमगंज यूपी हाल किरायेदार गुरूग्राम से मारपीट व चाकू से हमला कर मोबाइल फोन छीना। थाना औद्योगिक सेक्टर 29 में पुष्पेंद्र की शिकायत पर मुकदमा दर्ज है।

3. पांचो आरोपियों ने मिलकर 9 मार्च की देर रात जाटल रोड फ्लाई ओवर पर सुरज निवासी न्यू माडल टाउन पर लाठी डंडों से हमला कर एक मोबाइल फोन व 5 हजार रूपए छीने। थाना माडल टाउन में सुरज की शिकायत पर मुकदमा दर्ज दर्ज है।

4. पांचों आरोपियों ने मिलकर 8 मार्च की देर रात सेक्टर 24 में उग्राखेड़ी मोड़ के पास मंदीप पुत्र सतीश निवासी दलबीर नगर व उसके दोस्त आकाश के साथ मारपीट कर दोनों से मोबाइल फोन छीनने की वारदात को अंजाम दिया। थाना चांदनी बाग मंदीप की शिकायत पर मुकदमा दर्ज है।

5. आरोपी अनिल व दीपक ने 26 अगस्त की देर साय लाल बत्ती चौक के पास एक होटल के बाहर से शिशपाल निवासी सेनी कॉलोनी की एक्टिवा चोरी की। थाना शहर में शिशपाल की शिकायत पर मुकदमा दर्ज है।

6. आरोपी अनिल व दीपक ने 2 नवम्बर को पहलवान चौक के नजदीक एक्टिवा सवार युवक को रूकवा मोबाइल फोन व एक्टिवा छीनने की वारदात को अंजाम दिया। थाना किला में दुष्यंत निवासी अशोक विहार कॉलोनी पानीपत की शिकायत पर मुकदमा दर्ज है।

7.  आरोपी अनिल व दीपक ने 5 जनवरी की साय प्रभाकर हस्पताल के पास सन्नी पुत्र जगदीश निवासी वीवर्स कॉलोनी से 16 हजार रूपए व एक मोबाइल फोन छीनने की वारदात को अंजाम दिया। थाना पुराना औद्योगिक में सन्नी की शिकायत पर मुकदमा दर्ज है। 

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

PANIPAT:- फकरे आलम उर्फ मुन्ना की ह* त्या मामले में शामिल आरोपी को उत्तराखंड के हरिद्वार से किया गिरफ्तार

Voice of Panipat

पानीपत में मोबाइल चोर गिरफ्तार, चोरी की 4 मोबाइल फोन बरामद

Voice of Panipat

हथियारों की तस्करी करने आया था PANIPAT, पुलिस ने धर-दबोचा

Voice of Panipat