45.5 C
Panipat
June 29, 2022
Voice Of Panipat
Big Breaking News Haryana Haryana News Latest News

VIP नंबर लेने वालो के लिए खुशखबरी, हरियाणा में शुरू होने वाला है ऑक्शन, 70 हजार की स्कूटी के लिए 15 लाख रुपये का नंबर

वायस ऑफ पानीपत (सोनम गुप्ता):- चंडीगढ़ के लोग अपने गाड़ी में फैंसी नंबर लगवाने के लिए इतना शौक है कि लोग इसके लिए लाखों रुपये खर्च कर देते हैं।  रजिस्ट्रिंग एंड लाइसेंसिंग अथॉरिटी  ने पिछली सीरीज के बचे फैंसी नंबरों की ई-ऑक्शन के लिए प्रक्रिया शुरू कर दी है। लोगों के बीच इसका क्रेज इस कदर है कि बीते महीने एक शख्स ने स्कूटी के लिए 15 लाख रुपये का नंबर प्लेट खरीदा था।  वहीं एक बार फिर से चंडीगढ़ आरएलए फैंसी नंबरों की आक्शन करने जा रहा है।

ऑक्शन में रजिस्ट्रेशन 21 मई सुबह दस बजे से शुरू होकर 27 मई शाम पांच बजे तक होगा।  इसके बाद आप अपने पसंदीदा नंबर के लिए ई ऑक्शस में हिस्सा ले सकते हैं। वाहन मालिक चंडीगढ़ ट्रांसपोर्ट डिपार्टमेंट की वेबसाइट www.chdtransport.gov.in पर विजिट पर रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं। ज्यादा जानकारी के लिए आरएलए ऑफिस या 0172-2700341 नंबर पर भी संपर्क कर सकते हैं। आपको बता दें कि चंडीगढ़ के कारोबारी बृज मोहन ने एक स्कूटी के लिए वीआइपी नंबर लिया, जिसके लिए उनको 15.44 लाख रुपये खर्च करने पड़े। उन्होंने रजिस्टरिंग एंड लाइसेंसिंग अथॉरिटी (आरएलए) में आयोजित ऑक्सन के माध्यम से वीआइपी नंबर सीजे-0001 को खरीदा था।

इस नंबर का तय मूल्य 50 हजार रुपये था। प्रशासन ने फैंसी नंबरों की बोली के माध्यम से करीब डेढ करोड़ रुपये कमाए थे। आरएलए सीएच01सीजे, सीएच, सीजी, सीएफ, सीई, सीडी, सीसी, सीबी, सीए, बीजेड, बीवाई, बीएक्स, बीडब्ल्यू, बीवी, बीयू, बीटी और बीएस सीरीज के बाकी बचे नंबरों की ऑक्शन कर रहा है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

प्रॉपर्टी डीलर नरेश शर्मा का तीन दिन बाद भी नहीं लगा सुराग

Voice of Panipat

पहले की लव मैरिज, फिर नशे की गोलियां खिलाकर लिखवाया सुसाइट नोट और फिर…

Voice of Panipat

PANIPAT में बेटे की चाह में पत्नी को दोस्त के साथ संबंध बनाने का डाला दबाव, पहले थी 3 बेटियां, केस दर्ज

Voice of Panipat