38 C
Panipat
June 24, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsPanipatPANIPAT NEWS

अंतर जिला वाहन चोर गिरोह का एक और सदस्य गिरफ्तार, कार चोरी की चार वारदातों का खुलासा

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह)- सीआईए-थ्री प्रभारी इंस्पेक्टर अनिल छिल्लर ने बताया की पुलिस अधीक्षक शशांक कुमार सावन के कुशल मार्गदर्शन में कार्रवाई करते हुए गत वीरवार को सीआईए-थ्री पुलिस की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर समालखा में डायमंड होटल के पास एक गैराज में दबिश देकर वाहन चोर गिरोह के दो सदस्य को काबू कर चोरीशुदा गाडियों से निकाले गए करीब 30लाख रूपये किमत का स्पेयर पार्टस गैराज से बरामद करने साथ ही गाड़ियों को काटने में प्रयोग किया जा रहा गैस कटर बरामद करने में बड़ी कामयाबी हासिल की थी। प्रारंम्भिक रुप से देखने पर उक्त सामान करीब 10 गाड़ियों से निकालने बारे अनुमानित हो रहा था। पकड़े गए आरोपितों की पहचान बच्चन पुत्र पहल सिंह व मोहित पुत्र संजय निवासी चुलकाना के रूप में हुई थी। वही मौके से भागने वाले आरोपितों की पहचान विकाश पुत्र मोहन व तुषार उर्फ काला पुत्र जगन निवासी चुलकाना के रूप में हई थी।

आरोपितों के खिलाफ चोरी का सामान छुपाकर रखने व जाल साजी सहित भा.द.स की विभिन्न धाराओं के तहत थाना समालखा में मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार दोनों आरोपितों से प्रारंभिक पुछताछ करने पर खुलासा हुआ था की दोनों आरोपित साथी तुषार व विकास के साथ मिलकर विभिन्न स्थानों से गाड़ी चोरी कर समालखा में तुषार के गैराज में लाकर गैस कटर से चोरीशुदा गाड़ियों को काटकर स्पेयर पार्टस को अलग-अलग करके बेचते थे। पुलिस टीम ने गैराज में जिस समय दबिश दी उस दौरान आरोपित चोरीशुदा इक्को गाड़ी से पार्टस निकाल रहे थे। उक्त इक्को गाड़ी आरोपितों ने एक दिन पहले रात के समय गन्नौर में पांची रोड पर गांधी नगर से चोरी की थी।

इंस्पेक्टर अनिल छिल्लर ने बताया गाड़ी चोरी की अन्य वारदातों बारे गहनता से पुछताछ करने व गाड़ियों के स्पेयर पार्टस कहा पर बेचते थे व फरार इनके साथियों को काबू करने के लिए गिरफ्तार दोनो आरोपितों को माननीय न्यायालय में पेश कर 4दिन के पुलिस रिमांड पर लेकर गहनता से पूछताछ करने के साथ ही आरोपितो की निशानदेही पर वारदात में शामिल फरार इनके साथी आरोपित विकास उर्फ विक्की पुत्र मोहन लाल निवासी चुलकाना को रविवार साय चुलकाना अड्डे के पास से गिरफ्तार कर तीनो आरोपितों से पुछताछ की तो आरोपित ने सोनीपत से 3 व करनाल से 1गाड़ी चोरी करने की वारदात को अंजाम देने बारे स्वीकारा। रिमांड अवधी पुरी होने पर आज तीनो आरोपितों को माननीय न्यायालय में पेश कर न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया। गिरोह में शामिल फरार अन्य आरोपितों को भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

1. आरोपितों ने 29/30 दिसम्बर की रात सोनीपत से एक ग्रे रंग की इको गाड़ी चोरी करने की वारदात को अंजाम दिया।

2. आरोपितो ने दिसम्बर में सोनीपत के गोहाना से एक सफेद रंग की इको गाड़ी चोरी करने की वारदात को अंजाम दिया।

3. आरोपितो ने दिसम्बर में सोनीपत के गोहाना से एक सफेद रंग की सेंट्रो गाड़ी चोरी करने की वारदात को अंजाम दिया।

4. आरोपितो ने दिसम्बर में कनाल से एक सफेद रंग की सेंट्रो गाड़ी चोरी करने की वारदात को अंजान दिया।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

मुकेश अंबानी ने किया ऐलान, Jio-AirFiber 19 सितंबर को होगा लॉन्च

Voice of Panipat

जन धन योजना के सात साल हुए पूरे, देखिए PM ने इसकी सराहना करते हुए क्या कहा.

Voice of Panipat

बालों को बनाना चाहते हैं लंबा और हल्दी तो करें इस चीज का इस्तेमाल, पढिए

Voice of Panipat