17.5 C
Panipat
December 1, 2021
Voice Of Panipat
Big Breaking News Crime Panipat Panipat Crime

गन-प्वाइंट पर बाइक छिनने वाले दो आरोपी काबू, छिनी गई बाइक बरामद

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह):- गन-प्वाइंट पर बाइक छिनने की वारदात को अंजाम देने वाले दो आरोपी काबू, छिनी गई बाइक बरामद । पकड़े गए आरोपियों की पहचान सागर व संजय निवासी महराना पानीपत के रूप मे हुई । आरोपियों से प्रारंम्भिक पुलिस पुछताछ मे खुलाशा हुआ की नशे की लत पूरी करने के लिए पैसों की जरूरत पड़ी तो दोनों ने मिलकर बाइक छिनने की वारदात को अंजाम दिया ।

सीआईए-वन प्रभारी इंस्पेक्टर राजपाल सिंह ने बताया वीरवार साय सीआईए-वन पुलिस की एक टीम गश्त के दोरान जीटी रोड़ पर मौजूद थी । टीम को गुप्त सूचना मिली की एक प्लेटीना बाइक सवार संद्विगध किस्म के दो युवक शुगर मील की और से गोहाना मोड़ जीटी रोड़ की तरफ आने वाले है । उक्त बाइक चोरी की होने की संभावना है । सूचना को पुख्ता मानकर पुलिस टीम ने तुरंत गोहाना मोड़ पर नाकाबंदी कर शुगर मील की और से आने वाले बाइक सवार संद्विगध युवकों पर नजर रखनी आरंम्भ कर दी । कुछ देर पश्चात दो युवक एक प्लेटीना बाइक पर सवार होकर नाके की तरफ आये । पुलिस टीम ने बाइक सवार युवकों को नाके पर रोक कर पुछताछ की तो युवको ने अपनी पहचान सागर पुत्र कर्ण व संजय पुत्र शमशेर निवासी महराना पानीपत के रूप मे बताई । बाइक के कागजात मागने पर दोनो युवक बहाने बाजी करने लगे । पुलिस टीम ने गहनता से पुछताछ की तो आरोपित युवको ने उक्त बाइक को थाना माडल टाउन क्षेत्र के अंतर्गत बीते मई माह मे गोहाना रोड़ महराणा चोक के पास एक युवक से गन प्वाइंट पर छिनने बारे बताया ।

इंस्पेक्टर राजपाल सिंह ने बताया गन प्वाइंट पर बाइक छिनने की उक्त वारदात बारे थाना माडल टाउन मे प्रदीप पुत्र बारूराम निवासी डाहर पानीपत की शिकायत पर मुकदमा दर्ज है । थाना माडल टाउन पुलिस को दी शिकायत मे प्रदीप ने बताया था की वह 4 मई को सुबह अपनी प्लेटीना बाइक पर सवार होकर बड़ौली से अपने गांव जा रहा था । रास्ते मे गोहाना रोड़ महराणा चोक के पास बाइक को खड़ी कर पेशाब करने के लगा तो इसी दोरान दो अज्ञात युवक वहा पर आए और पिस्तौल अड़ाकर उसकी बाइक छिनकर मौके से फरार हो गए ।

इंस्पेक्टर राजपाल सिंह ने बताया छिनी गई उक्त बाइक को पकड़े गए आरोपी सागर व संजय निवासी महराना के कब्जे से बरामद कर वारदात मे प्रयोग किया अवैध देशी पिस्तौल बरामद करने के लिए दोनो आरोपियों को आज माननीय न्यायालय मे पेश कर 4 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया । 

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

अब डिजिटल हुआ हरियाणा का भूमि रिकॉर्ड, नहीं काटने पड़ेंगे तहसीलदार व पटवारियों के चक्कर, पढिए पूरी खबर

Voice of Panipat

घर से स्कूल के लिए निकला था छात्र, रेलवे ट्रैक पर पड़ा मिला शव

Voice of Panipat

पंजाब परिवहन मंत्री ने देर रात की सरप्राइज चेकिंग, ट्रांसपोर्टस के बीच मचा हड़कंप, प्राइवेट बसों को कराया सील

Voice of Panipat