36.7 C
Panipat
May 21, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsEntertainmentIndia News

अमिताभ बच्चन ने अपने जन्मदिन पर लिया फैसला, अब नही करेगे पान-मसाले का विज्ञापन

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा):- महानायक अमिताभ बच्चन आज अपना 79वां जन्मदिन मना रहे हैं. अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर अपना लेटेस्ट ब्लॉग भी फैंस के साथ शेयर किया है और एक बड़ा फैसले के बारे में बताया है. तमाम आलोचनाओं के बीच अमिताभ बच्चन ने ‘कमला पसंद’ के साथ अपने करार को खत्म कर दिया है…अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में इस बात की जानकारी दी हैं कि ‘कमला पसंद’ गुखटा के विज्ञापन से उन्होंने अपने हाथ खींच लिए हैं. उन्होंने अचानक से ब्रांड के साथ अपना कॉन्ट्रैक्ट खत्म किया. सरोगेट एडर्वटाइजिंग के तहत ऐड के आने और इससे संबंधित जानकारी नहीं होने का हवाला देते हुए अमिताभ ने इससे संबंधित जानकारी ताजा ब्लॉग में दी है.

बता दें कि ‘कमला पसंद’ गुटखा का ऐड करने के लिए अमिताभ की सोशल मीडिया पर इन दिनों खूब आलोचना हो रही थी और वे व्यक्तिगत रूप से इससे संबंधित कुछ-कुछ आलोचनाओं का जवाब भी सोशल मीडिया पर दे रहे थे. मगर आखिरकार उन्होंने ‘कमला पसंद’ के साथ अपना करार करने का फैसला किया…

आपको बता दें कि इस मामले पर National Organisation for Eradication of Tobacco के अध्यक्ष डॉ. शेखर साल्कर ने अमिताभ बच्चन को एक पत्र लिखा था. इस पत्र में उन्होंने कहा कि मेडिकल रिसर्च से पता चला है कि तंबाकू और पान मसाला जैसे पदार्थ व्यक्ति, खासकर युवाओं के स्वास्थ्य को नुकसान पहुंचा सकते हैं. अमिताभ बच्चन पोलियो कैंपेन के सरकारी ब्रांड एम्बेसडर हैं. ऐसे में उन्हें पान मसाला के विज्ञापन से जल्द से जल्द हट जाना चाहिए.

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

हरियाणा के स्कूलों का बदला समय, पढ़िए नया टाइम टेबल

Voice of Panipat

वरिष्ठ पत्रकार संजय द्विवेदी का हुआ निधन

Voice of Panipat

HARYANA सरकार ने कॉलेज टीचर्स की Transfer पॉलिसी की तैयार, ये मानक किए तय, पढ़िए पूरी खबर डिटेल्स में  

Voice of Panipat