38 C
Panipat
June 24, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimeHaryana NewsLatest NewsPanipat Crime

PANIPAT में नंबरदार पर बरसाईं ताबड़तोड़ गोलियां, बाल-बाल बचा

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह):- पानीपत जिले के इसराना में शादी समारोह में गए नंबरदार पर बदमाशों ने रंजिशन ताबड़तोड़ गोलियां चला दीं। नंबरदार वहां से भाग कर किसी तरह अपने गांव डाहर पहुंचा, लेकिन बदमाशों ने उसका वहां तक पीछा भी किया। इतना ही नहीं, बदमाशों ने यहां भी उसकी गोली मारकर हत्या करनी चाही।

गनीमत रही कि इतनी ताबड़तोड़ गोलियां चलने के बावजूद भी नंबरदार बाल-बाल बच गया। मामले की शिकायत पुलिस को दी गई। पुलिस ने शिकायत के आधार पर पांच नामजद समेत 15 अन्यों के खिलाफ आईपीसी की धारा 307 समेत विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर मामले की आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

इसराना थाना पुलिस को दी शिकायत में जोगिंद्र नंबरदार ने बताया कि वह गांव डाहर का रहने वाला है। वह गुरुवार को एक शादी समारोह में गया हुआ था। रात करीब 10 बजे वह जब वह DJ पर पहुंचा तो उससे रंजिश रखने वाले सुमित, शीलू, अमित उर्फ भुंड, अंकित नरवाल, दिरेन नारा समेत 10-15 युवक अन्य भी वहां थे। नंबरदार का कहना है कि उक्त सभी रंजिशन उसके पीछे लगे हैं वह किसी तरह वहां से बचता हुआ अपने घर की ओर भागा। आरोपी भी उसके पीछे गोलियां चलाते हुए दौड़ने लगे। गोलियां चलाते-चलाते आरोपी उसके घर के सामने तक आ गए। वहा जान बचाता हुआ किसी तरह अपने घर के भीतर घुसा और खुद को अंदर से बंद कर लिया। आरोपियों ने घर के सामने खड़े होकर खूब धमकियां देते हुए अंधाधुंध गोलियां चलाईं। गोलियों की आवाज सुनकर मौके पर ग्रामीण इकट्‌ठा हुए, जिन्हें देखकर आरोपी मौके से फरार हो गए।

नंबरदार जोगिंद्र का कहना है कि बदमाशों ने एकाएक करीब 20 राउंड फायर किए। जब वे वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से चले गए थे तो इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने मौका-ए-वारदात की जांच की।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

KMP पर 24 घंटे के जाम का ऐलान..इन रास्तो का करे प्रयोग..पुलिस ने जारी की एडवाईजरी

Voice of Panipat

HARYANA अफसरशाही में मचा हड़कप, पूर्व CM मनोहर लाल कैबिनेट लेटर से 500 करोड़ की जमीन हथियाने का पर्दाफाश

Voice of Panipat

सोने की कीमतों में फिर आई तेजी, पढ़िए पूरी खबर

Voice of Panipat