33.1 C
Panipat
June 20, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimeHaryana CrimeLatest NewsPanipat Crime

PANIPAT मे गौशाला में मंदिर के दानपात्र से चोरी करने वाला आरोपी गिरफ्तार

वायस ऑफ पानीपत (सोनम गुप्ता):- थाना तहसील कैंप पुलिस की टीम ने भैंसवाल मोड़ स्थित राधा कृष्ण गौशाला में मंदिर के दानपात्र से चोरी करने वाले आरोपी को वारदात के महज कुछ घंटों के दौरान ही बबैल रोड़ बाइपास गंदा नाला के पास से काबू कर लिया है। आरोपी की पहचान सोनू पुत्र सतबीर निवासी कुटानी पानीपत के रूप में हुई। थाना तहसील कैंप प्रभारी इंस्पेक्टर फूल कुमार ने बताया कि आरोपी से पूछताछ में खुलासा हुआ वह नशा करने का आदी है। नशे की लत पूरी करने के लिए पैसों की जरूरत पड़ी तो आरोपी ने गौशाला में मंदिर के दानपात्र से नगदी चोरी की वारदात को अंजाम दिया। आरोपी ने चोरी की गई नकदी में से 300 रूपए नशा करने में खर्च कर दिए। आरोपी के कब्जे से बचे 1120 रूपए बरामद कर पुलिस टीम ने आरोपी को आज माननीय न्यायायल में पेश किया जहा से उसे न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया।

थाना तहसील कैंप में बलजीत मलिक निवासी कुटानी ने शिकायत देकर बताया था कि वह भैंसवाल मोड़ स्थित राधा कृष्णा गौशाला में बतौर मैनेजर के पद पर कार्यरत हैं। 31 जनवरी की सुबह करीब 3 बजे गौशाला के प्राचीन हनुमान मंदिर के दान पात्र का ताला तोड़कर चोर 10-11 हजार रूपए चोरी कर ले गए। बलजीत की शिकायत पर चोरी की धाराओं के तहत अज्ञात आरोपियों के खिलाफ थाना तहसील कैंप में मुकदमा दर्ज कर पुलिस टीम ने आरोपी की पहचान व धरपकड़ के प्रयास शुरू कर दिए थे।

तहसील कैंप थाना प्रभारी इंस्पेक्टर फूल कुमार ने बताया कि पुलिस टीम आरोपी की धरपकड़ के लिए विभिन्न पहलुओं पर जांच करते हुए भरसक प्रयासरत थी। टीम को देर साय गुप्त सूचना मिली कि संदिग्ध किस्म का एक युवक बबैल रोड बाइपास गंदा नाला नजदीक भैंसवाल के पास किसी अपराधिक वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहा है। पुलिस टीम ने तुरंत मौके पर दंबिस देकर आरोपी युवक को काबू कर पूछताछ की तो आरोपी ने अपनी पहचान सोनू पुत्र सतबीर निवासी कुटानी रोड पानीपत के रूप में बताते हुए भैंसवाल मोड़ पर राधा कृष्ण गौशाला में मंदिर के दानपात्र से चोरी की वारदात को अंजाम देने बारे स्वीकारा। 

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

हरियाणा:- पुलिस में नौकरी लगवाने के नाम पर ठगो ने ठगे लाखों रुपए, पैसे मागने पर आरोपियों ने दी धमकी, Fir दर्ज

Voice of Panipat

HARYANA:- विद्यार्थियों पर मधुमक्खियों का हमला, दो दर्जन से अधिक छात्र व स्टाफ घायल

Voice of Panipat

अब लोन चुकाने में नहीं होगी परेशानी, बोझ से बचने के लिए करें ये काम.

Voice of Panipat