25.3 C
Panipat
February 9, 2023
Voice Of Panipat
Big Breaking News Crime Haryana Crime Panipat Crime

गोरी मेम के चक्कर में गवाए पानीपत के एक युवक ने 9.2 करोड़ रुपये

वॉयस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा):- हरियाणा के पानीपत से एक धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। युवक एक कॉलेज स्टूडेंट है जो पानीपत शहर के मॉडल टाऊन का रहने वाला हैं। जिसने एक गोरी मेम के झासे में फंसकर 9.2   करोड़ रुपए गंवा दिए । जब उसे पता चला कि उसके साथ धोखा हुआ है तो उसने पुलिस में केस दर्ज कराया।

क्रिप्टो क्रन्सी की झासा दे किया 9.2करोड़ का फरोड

मामले का पता चलते ही पुलिस ने युवक से सारी बात पूछी। युवक ने पूछताछ में बताया कि  उसकी 14 जुलाई 2022 को इंस्टाग्राम पर आइलीन नामक महिला से बातचीत हुई। बातचीत के दौरान महिला ने उसे क्रिप्टो करेंसी में इन्वेस्टमेंट करने को कहा। 

अकुल ने बताया कि इन्वेस्टमेंट के लिए उसे एक लिंक भेजा गया था जिसे क्लिक करने पर एक ऐप डाउनलोड हुई। आइलीन ने उसे ये ऐप चलाना सिखाया फिर उसने उसे इन्वेस्टमेंट करने को कहा। पहली बार उसे मुनाफा हुआ फिर दुबारा  26 जुलाई 2022 को उसने 99852 रुपए का इन्वेस्टमेंट किया। उसने करीब 1 करोड़ 22 लाख इनवेस्ट कर दिए। उक्त इनवेस्ट की हुई राशि जब वह अपने बैंक खाते में ट्रांसफर करने लगा तो उसे 4 करोड़ 70 लाख रुपए का प्रॉफिट दिखाया गया।

साथ ही टैक्स भरने का नोटिस भी दिया गया। टैक्स की रकम 1 करोड़ 30 लाख रुपए थी। इस एवज में उसने 86 लाख रुपए आइलीन के खाते में जमा करवा दिए। इसके बाद का गया कि जब तक पूरा टैक्स नहीं करोगे, तब तक पैसा वापस नहीं मिलेगा। बार-बार पैसे मांगने पर उसे संदेह हुआ और उसने ये बात अपने पिता को बता दी। तब पिता ने बताया कि तुम्हारे साथ धोखा हुआ है। 

पुलिस ने शिकायत के आधार पर IPC 419 और 420 धारा के तहत केस दर्ज कर कार्यवाही शरु कर दी हैं।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

इस जिले में सील होगे मोबाइल टावर, क्यो..पढ़िए

Voice of Panipat

अवैध देशी शराब सहित युवक काबू

Voice of Panipat

निर्भया के दोषियों का नया पैंतरा, फांसी रोकने को लगाई अंतरराष्ट्रीय कोर्ट में गुहार

Voice of Panipat