46.1 C
Panipat
May 19, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimeHaryanaHaryana CrimeHaryana NewsPanipatPanipat Crime

घर में सोता रहा परिवार, चोर कर गए लाखों के जेवर पर हाथ साफ.

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह)- मामला पानीपत के जैन चौक का है। जैन चौक स्थित एक मकान से सोमवार सुबह चोर लाखों रुपये के गहने चोरी कर फरार हो गए। जबकि उसी कमरे में तीन बहनें सो रहीं थीं। उन्हें चोरी की भनक तक नहीं लगी। सुबह आंख खुली तो सामान बिखरा मिला। इसके बाद उन्होंने पुलिस को शिकायत दी।

जैन चौक निवासी सीमा पत्नी नितिश कुमार ने बताया कि उसकी 13 साल पहले शादी हुई थी। पति की अनबन के चलते वह हाल में अपने मायके में तीन बच्चों संग माता-पिता के साथ पानीपत में रह रही है। वह ससुराल से अपने गहने भी साथ लेकर आ गई थी। उसके पिता सुनील और भाई पवन सोमवार को नाइट ड्यूटी पर गए थे।

उनके इंतजार में वह अपनी बहन अंकिता और स्वीटी के साथ फोन में देर रात तीन बजे तक गेम खेलती रही। उन्हें खेलते-खेलते पता नहीं चला कि वह कब सो गई। इस वजह से दरवाजा खुला रह गया। सुबह साढ़े पांच बजे आंख खुली और वह बाहर आई तो जेवरात वाला डिब्बा और दस्तावेज सीढ़ियों पर बिखरे पड़े थे। उन्होंने चेक किया तो घर से चार तोले सोने का हाथ का कंगन, एक कमर बंध चांदी 250 ग्राम, पायल 250 ग्राम, सोने की दो नथली, एक हल्की पायल, ढाई हजार रुपये नकदी थी, जो चोरी मिली। इसके बाद उन्होंने सुबह साढ़े छह बजे पुलिस कंट्रोल रूम में सूचना दी। सूचना मिलते ही पुराना औद्योगिक थाना पुलिस पहुंची और कार्रवाई शुरू की।

पीड़िता ने बताया कि वह सैनी कॉलोनी स्थित हिंदुस्तान फैक्टरी में काम करती है। उन्होंने अपने बच्चे हिमांशु, सपना और दर्पण का दाखिला कराने के लिए स्कूल में बात की थी। जहां पर दाखिले के एक बच्चे की 2500 रुपये फीस बताई। इसलिए उसने घर में ढाई हजार रुपये नकदी रखी थी और बाकी के सोमवार को एडवांस लेकर आना था, लेकिन इससे पहले ही सभी अरमान चूर हो गए। महिला की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है, आस पास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे है, जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

PANIPAT:- ATM उखाड़कर ले जाने वाले अंतरराज्यीय गिरोह को पकड़ने वाली CIA-1 टीम को SP ने किया सम्मानित

Voice of Panipat

फेसबुक पर की दोस्ती, फिर शादी, फिर हत्या, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

Voice of Panipat

HARYANA में 6600 कॉन्स्टेबल भर्ती का रास्ता साफ, हाईकोर्ट ने रद्द की सभी याचिकाएं

Voice of Panipat