38 C
Panipat
June 24, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimeHaryana CrimeLatest NewsPanipat Crime

सलारगंज गेट पर गाड़ी छीनने की कोशिश व शीशे तोड़ने की वारदात में फरार चल रहे 2 और आरोपी काबू

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह):- सिटी हार्ट होटल के कमरे में मारपीट करने व सलारगंज गेट पर गाड़ी छीनने की कोशिश करने व गाड़ी के शीशे तोड़ने की वारदात में फरार चल रहे दो और आरोपियो को थाना शहर पुलिस ने काबू किया।

थाना शहर प्रभारी इंस्पेक्टर सुनील ने जानकारी देते हुए बताया की सिटी हार्ट होटल के कमरे में ठहरे युवकों से मारपीट करने व सलारगंज गेट पर गाड़ी छीनने की कोशिश करने व गाड़ी के शीशे तोड़ने की वारदात में संलिप्त फरार चल रहे आरोपी आकाश पुत्र राजेश निवासी तेज कॉलोनी व रोहित पुत्र राज तिलक निवासी न्यू रमेश नगर तहसील केंप को थाना शहर पुलिस की टीम ने बस स्टेंड के पास से काबू किया। गहनता से पुछताछ उपरांत गिरफ्तार दोनो आरोपियो को पुलिस ने माननीय न्यायालय में पेश किया वहा से दोनो आरोपियों को न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया।

इंस्पेक्टर सुनील ने बताया उक्त वारदात में संलिप्त इनके चार साथी आरोपी लक्ष्य व विक्रांत निवासी रमेश नगर, शुभम निवासी विष्णु कॉलोनी व प्रीतम निवासी नूरवाला पानीपत को गत दिनो थाना शहर पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर उनके कब्जे से वारदात में प्रयोग की एक बुलेट बाइक व एक स्पलेंडर बाइक बरामद कर गहनता से पुछताछ उपरांत चारो आरोपियों को माननीय न्यायालय में पेश कर न्यायिक हिरासत जेल भेजा जा चुका है। पुलिस पुछताछ में चोरो आरोपियो ने आकाश व रोहित के साथ मिलकर सिटी हार्ट होटल के कमरे में युवको से मारपीट करने व सलारगंज गेट पर गाड़ी के शीशे तोड़ने की वारदात को अंजाम देने स्वीकारा था। आरोपियों ने सिटी हार्ट होटल में 18 फरवरी को कमरा किराये पर लिया था। कमरे पर सभी ने शराब पी, नशा होने पर साय के समय साइड वाले कमरे में घुसकर वहा ठहरे युवको से मारपीट की। इसके बाद वहा से निकलकर सलारगंज गेट के पास एक गाड़ी के शीशे तोड़कर वहा से बाइक पर सवार होकर फरार हो गए थे।  

वारदात बारे थाना शहर में 18 फरवरी को आर कुमार स्वामी पुत्र मुंडईया निवासी किशन नगर तेलंगाना हैदराबाद ने शिकायत देकर बताया था की वह 16 फरवरी से पानीपत बस स्टेंड के नजदीक सिटी हार्ट होटल में किराये पर कमरा लेकर ठहरे हुए है। इ.सी.आई द्वारा ई.वी.एम की प्रथम स्तर की जांच के लिए उनकी ड्यूटी हरियाणा के पानीपत में लगी है। 18 फरवरी को मशीनों की जांच करके वह वापिस होटल में आकर साथियों के साथ कमरे में बैठा था। इसी दोरान 5/6 अज्ञात युवक कमरे का दरवाजा खोलकर अंदर घूस गए जिन्होने शराब पी रखी थी। वही उनमें से एक लड़के ने हाथ मे शराब की बोतल थी। युवकों ने गाली गलोच करते हुए उसके सिर में शराब की बोतल मारी वही साथी सुरेश निवासी राम वरम तेलंगाना व देवेंद्र निवासी वृदमान ग्रीन वैली भोपाल मध्य प्रदेश के साथ बुरी तरह से मारपीट कर किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। आरोपियों के खिलाफ जबरन अंदर घुसकर मारपीट करने व जान से मारने की धमकी देने की विभिन्न धाराओं के तहत थाना शहर में मुकदमा दर्ज कानूनी कार्रवाही अमल में लाई गई थी।

इसी प्रकार 18 फरवरी की देर रात नरेश पुत्र सेवा राम निवासी उतम नगर देवी मंदिर रोड़ पानीपत ने थाना शहर में शिकायत देकर बताया था की वह देर साय ऑफिस से कार में सवार होकर घर जा रहा था। सलारगंज गेट के पास पहुंचा तो 4/5 अज्ञात लड़कों ने गाड़ी को रूकवाया और गाड़ी छीनने की कोशिश की। वह कार के अंदर बैठा रहा और उसने खिड़की नही खोली। आरोपियों ने कार के बोनट पर चढकर कार का शीशा तोड़ दिया। भीड़ को इक्कठी होते देख सभी आरोपी बुलेट व अन्य बाइक पर सवार होकर फरार हो गए। नरेश की शिकायत पर आरोपियो के खिलाफ गाड़ी छीनने के प्रयास सहित आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की धरपकड़ के प्रयास शुरू कर दिए गए थे। 

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

एएसपी राहुल कुमार की कोरोना से हुई मौत

Voice of Panipat

इंग्लैंड पहली पारी में 218 रन पर ऑलआउट, रोहित की 18वीं फिफ्टी

Voice of Panipat

दुल्हन गोलीकांड में आरोपी साहिल ने किया बड़ा खुलासा, इस वजह से चलाई थी गोली

Voice of Panipat