26 C
Panipat
September 17, 2021
Voice Of Panipat
Big Breaking News Crime Haryana Crime Panipat Crime

चोरी करने वाले 2 आरोपित काबू, 1 बाइक, 1 एक्टीवा, 7 मोबाइल, एक गैस सिलेंण्डर व चांदी के जैवरात बरामद

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह):- पुलिस अधीक्षक शशांक कुमार सावन के कुशल मार्गदर्शन मे कार्यवाही करते हुए सीआईए-थ्री पुलिस टीम के हाथ लगी सफलता । चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले दो आरोपित काबू, चोरीशुदा एक बाइक, एक एक्टीवा, 7 मोबाइल, एक गैस सिलेंण्डर व चांदी के जैवरात बरामद । आरोपितों की पहचान बन्टी निवासी अस्थल बोहर व दीपक निवासी नरुखेड़ी करनाल हाल किराएदार बाबरपुर मंडी पानीपत के रूप मे हुई ।

सीआईए-थ्री प्रभारी इंस्पेक्टर अनिल छिल्लर ने बताया शुक्रवार को सीआईए-थ्री पुलिस की एक टीम गश्त के दोरान जीटी रोड़ पर मोजूद थी । टीम को गुप्त सूचना मिली की संद्विगध किस्म के दो युवक एक बाइक पर सवार होकर बाबरपुर मंडी मे किसी अपराधिक वारदात को अंजाम देने की फिराक मे घूम रहे है । पुलिस टीम ने तुंरत मौके पर दंबिस देकर बाइक सवार दोनो युवकों को काबू पुछताछ की तो युवको ने अपनी पहचान बन्टी पुत्र जगदीश निवासी अस्थल बोहर रोहतक व दीपक पुत्र प्रकाश निवासी नरुखेड़ी करनाल हाल बाबरपुर मंडी पानीपत के रूप मे बताई । शक के आधार पर गहनता से पुछताछ करने पर आरोपितो ने जिला के विभिन्न थाना क्षेत्र के अंतर्गत वर्ष 2020 से अब तक एक बाइक, एक एक्टीवा चोरी करने सहित 7 मकानों मे चोरी करने की वारदातों को अंजाम देने बारे स्वीकारा ।

पुलिस पुछताछ मे आरोपितो से खुलाशा हुआ की बन्टी व दीपक करीब दो साल से बाबरपुर मंडी मे किराये का कमरा लेकर एक साथ रह रहे थे । बन्टी पहले से शराब पीने का आदी था इसके साथ दीपक भी शराब पीने का आदी हो गया । शराब पीने के लिए पैसों की जरूरत पड़ी तो दोनो ने मिलकर बाइक चोरी व मकानों मे चोरी करने की वारदातों को अंजाम देना शुरू कर दिया । आरोपितों के कब्जे से वारदात मे प्रयोग की गई एक बजाज एक्ससीडी बाइक सहित चोरीशुदा एक स्प्लेंडर बाइक, एक एक्टीवा व 7 मोबाइल, एक गैस सिलेंण्डर सहित चांदी के जैवरात बरामद कर दोनों आरोपितों को माननीय न्यायालय मे पेश कर न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया ।

आरोपितों से निम्न वारदातों का खुलाशा हुआ :-

1. दोनो आरोपितो ने मिलकर 25 अगस्त की रात मतलोडा मे वैसर रोड पर स्थित एक मकान मे घूसकर एक मोबाइल फोन व कुछ नगदी चोरी करने की वारदात को अजाम दिया। चोरी की उक्त वारदात बारे गुडडु निवासी ओला बरेली हाल किरायेदार मतलोडा की शिकायत पर थाना मतलोडा मे मुकदमा दर्ज है ।

2.  दोनो आरोपितों ने मिलकर जनवरी 2020 मे जावा कालोनी मे अंगद के घर के बाहर से स्प्लेंडर बाइक चोरी की । बाइक चोरी की उक्त वारदात बारे अंगद की शिकायत पर थाना किला मे मुकदमा दर्ज है ।

3. दोनो आरोपितों ने मिलकर 4 अगस्त की रात गांव काबड़ी मे सोनू के घर घूसकर अलमारी से करीब 9 हजार की नगदी, चांदी के जैवरात, एक गैस सिलेंडर व एक मोबाइल फोन चोरी किया । चोरी की उक्त वारदात बारे सोनू की शिकायत पर थाना पुराना औधोगिक मे मुकदमा दर्ज है ।

4. दोनो आरोपितों मिलकर 11 अगस्त की रात गांव नारा मे रणबीर के मकान मे घूसकर एक मोबाइल व 9 हजार रूपये चोरी किये । चोरी उक्त वारदात बारे रणबीर की शिकायत पर थाना मतलोडा मे मुकदमा दर्ज है ।

5. दोनो आरापितो ने मिलकर 26 अगस्त की साय छोटूराम चौक के पास से देवेन्द्र निवासी राजाखेड़ी की एक्टीवा चोरी की देवेन्द्र की शिकायत पर थाना किला मे मुकदमा दर्ज है ।

6. दोनो आरोपितो ने मिलकर 9 अगस्त को गांव कचरौल्ली मे एक मकान से मोबाइल फोन चोरी किया । फोन चोरी की उक्त वारदात बारे राकेश निवासी कचरौल्ली की शिकायत पर थाना सदर मे मुकदमा दर्ज है ।

7. दोनो आरोपितो ने मिलकर अगस्त मे नशे की हालत मे विकाश नगर मे एक मकान मे घुसकर मकान से मोबाइल फोन चोरी किया । फोन के मालिक की पहचान न होने पर चोरी शुदा फोन को 102 सीआरपीसी के तहत कब्जा पुलिस मे लिया गया ।

आरोपितों की पहचान बन्टी निवासी अस्थल बोहर व दीपक निवासी नरुखेड़ी करनाल हाल किराएदार बाबरपुर मंडी पानीपत के रूप मे हुई ।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

एलिवेटेड ट्रैक का निर्माण बना जनता के लिए मुसीबत, घरों में दरारें और जलभराव

Voice of Panipat

अब पानीपत में इस वक्त खुलेंगी दुकानें, देखिए इस पूरी खबर में

Voice of Panipat

दहेज की बली चढ़ी विवाहिता, शरीर पर मिले चोट के निशान, देखिए पूरा मामला

Voice of Panipat