32.4 C
Panipat
September 19, 2021
Voice Of Panipat
Big Breaking News Panipat Panipat Crime

नौल्था गाँव के घर मे बड़ी चोरी करने वाले 2 आरोपियो को किया गिरफ्तार

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह):-  थाना इसराना क्षेत्र के अंतर्गत 9/10 मई की रात नौल्था गाँव मे घर मे घुसकर अलमारी से एक लाइसेंसी पिस्टल, 15 जिंदा रौंद, सोने के दो कडे , एक चैन, दो मंगलसूत्र, चार अंगूठी , एक टीका सोना व  एक सेट चांदी का चोरी करने की वारदात को अंजाम देने वाले दो आरोपितो को सीआईए-वन पुलिस ने काबू करने मे बडी कामयाबी हासिल की। पकडे गए आरोपियो की पहचान सुनील उर्फ शिलू निवासी शहापुर व अंशु उर्फ रोबिन निवासी भोला चौंक देशराज कालोनी पानीपत के रुप मे हुई । गहनता से पुछताछ करने व चोरशुदा सामान बरामद करने व वारदात मे संलिप्त अन्य आरोपियो के ठिकानो का पता लगाने  के लिए गिरफ्तार दोनो आरोपितो को आज माननीय न्यायालय मे पेश कर 2 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया ।

सीआईए-वन प्रभारी इंस्पेक्टर राजपाल सिंह ने बताया कि शाम सीआईए-वन की एक टीम गस्त के दौरान जीटी रोड टोल प्लाजा के पास मौजूद थी । टीम को गुप्त सुचना मिली कि चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले संदिग्ध किस्म को दो युवक सरकारी हस्पताल के सामने फलाई ओवर पुल के निचे संदिग्ध रुप से घुम रहे है । सुचना के आधार पर पुलिस टीम ने तुरंत मौके पर दंबिश देते हुए दोनो युवको को काबू कर प्रारंभिक पुलिस पुछताछ की तो उन्होने अपनी पहचान सुनील उर्फ शिलू  पुत्र प्रेम निवासी शहापुर व अंशु उर्फ रोबिन पुत्र तेजवीर निवासी भोला चौंक देशराज कालोनी पानीपत के रुप मे बताई । शक के आधार पर गहनता से पुछताछ करने पर आरोपितो ने 9/10 मई की रात अपने अन्य कई साथियो के साथ मिलकर  थाना इसराना क्षेत्र के अंतर्गत नौल्था गाँव मे एक मकान मे घुसकर मकान से सोने चांदी के जवैरात व एक लाईसेंसी पिस्टल व 15 जिंदा रौंद चोरी करने की वारदात को अंजाम देने बारे स्वीकारा  ।

इंस्पेक्टर राजपाल सिंह ने बताया कि उक्त वारदात बारे धर्मबीर पुत्र रामसिंह निवासी नौल्था की शिकायत पर थाना इसराना मे भा0द0 सहिता की धारा 379बी के तहत मुकदमा दर्ज है । धर्मबीर ने 10 मई को थाना इसराना पुलिस को दी शिकायत मे बताया था कि बिती रात करीब 1 बजे  दो अज्ञात युवक दीवार फांद कर उसके घर मे घुस गए और उसका मुंह दबाकर जेब से जाबी निकाल अलमारी से एक लाइसेंसी पिस्टल, 15 जिंदा रौंद, सोने के दो कडे , एक चैन, दो मंगलसूत्र, चार अंगूठी , एक टीका सोना व  एक सेट चांदी का चोरी करके ले गए ।   लाईसेंसी पिस्टल उसके बेटे के नाम पर रजिस्टर है जो आर्मी मे नौकरी करता है और वर्तमान मे पूना मे तैनात है ।

इंस्पेक्टर राजपाल सिंह ने बताया कि गहनता से पुछताछ करने व चोरशुदा सामान बरामद करने व वारदात मे संलिप्त अन्य आरोपियो के ठिकानो का पता लगाने  के लिए गिरफ्तार दोनो आरोपितो को आज माननीय न्यायालय मे पेश कर 2 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया ।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

गांव ददलाना में दशहत का माहौल, घर में घुसकर युवक को घोंपा चाकू, मौत, 4 घायल

Voice of Panipat

अवैध तरीके से शराब बिहार लेकर जा रहे आरोपी पुलिस की गिरफ्त में..

Voice of Panipat

पानीपत की महिला डिप्‍टी सीएमओ और उनका बेटा कोरोना वायरस संदिग्‍ध

Voice of Panipat