26.8 C
Panipat
October 17, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsHaryanaHaryana CrimeHaryana NewsIndia CrimesIndia NewsLatest NewsPanipatPanipat CrimePANIPAT NEWS

PANIPAT:- पुलिस ने 13 गाड़ियों से बरामद किए 56 लाख रूपये, चेकिंग के दौरान बड़ा खुलासा, पढ़िए पूरी खबर

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह):-SP लोकेंद्र सिंह के मार्गदर्शन में विधानसभा आम चुनाव को जिला में निष्पक्ष व शांतिपूर्ण माहौल में कराने को लेकर पानीपत पुलिस अलर्ट मोड में है। पुलिस ने देर शाम अलग-अलग स्थान पर नाकाबंदी कर वाहनों की चेकिंग करते हुए 13 कारों से 56 लाख 6 हजार 390 रूपये कैश बरामद किया है। इससे पहले भी पुलिस 17 वाहनों से 37 लाख रूपये कैश पकड़ चुकी है। जिला पुलिस द्वारा जिले व प्रेदश से लगती सीमाओं पर नाकाबंदी की गई है। एसएसटी व एफएसटी की टीमें लगातार चेकिंग कर रही है। संद्विग्ध वाहनों की तलाशी ली जा रही है।

थाना सेक्टर 13/17 पुलिस टीम द्वारा सोमवार देर शाम जीटी रोड पर राधा स्वामी सत्संग भवन के पास नाकाबंदी कर वहा से गुजरने वाले वाहनों की चेकिंग की जा रही थी। टोल प्लाजा की और से आई एक पानीपत नंबर की इनोवा कार को रूकवाकर चेकिंग की तो ड्राइवर के साथ वाली सीट पर रखे बैग से 25 लाख रूपये कैश बरामद हुआ। 500-500 के नोटों के 10 बंडल बनाकर बैग में रखे थे। प्रत्येक बंडल में ढाई लाख रूपये थे। इनोवा में चालक सहित दो युवक सवार थे। पीछे की सीट पर बैठे युवक ने अपनी पहचान अंसल निवासी पानीपत के रूप में बताई। युवक द्वारा कैश की सही जानकारी न देने पर पुलिस ने कैश कब्जे में लेकर ड्यूटी मेजिस्ट्रेट की मौजूदगी में एफएसटी टीम के हवाले कर दिया। एफएसटी टीम ने कैश ट्रेजरी में जमा करवा दिया। और साथ ही आयकर विभाग को सूचना दी गई है। उक्त नाका पर एक अन्य पानीपत नंबर कार से 5 लाख 51 हजार रूपये कैश बरामद किया।

इसी प्रकार आठ मरला चौकी पुलिस टीम ने एनएफएल नाका पर पानीपत नंबर एक कार से 1 लाख रूपये कैश बरामद किया। शहर यातायात पुलिस ने लाल बत्ती चौक पर एक कार से 3 लाख रूपये कैश बरामद किया। थाना पुराना औद्योगिक पुलिस ने काबड़ी नाका पर एक कार से 2 लाख 60 हजार रूपये कैश बरामद किया। थाना माडल टाउन पुलिस ने आठ मरला चौक पर एक कार से 2 लाख 76 हजार व दूसरी कार से 2 लाख रूपये कैश बरामद किया। थर्मल चौकी पुलिस ने थर्मल बाइपास पर पानीपत नंबर एक कार से 65 हजार 880 रूपये कैश बरामद किया। थाना समालखा पुलिस ने किवाना मोड़ पर समालखा नंबर एक कार से 2 लाख 39 हजार 260 रूपये केश बरामद किया। थाना चांदनी बाग पुलिस ने पानीपत नंबर एक कार से 2 लाख 50 हजार रूपये कैश बरामद किया। थाना ट्रैफिक पुलिस की टीम ने पानीपत नंबर एक कार से 94 हजार 250 रूपये कैश बरामद किया। इसी प्रकार थाना औद्योगिक सेक्टर 29 व किशनपुर चौकी पुलिस ने गोहाना मोड पर रोहतक नंबर एक कार से 7 लाख 70 हजार रूपये कैश बरामद किया।
कार सवार युवकों द्वारा कैश बारे सही जानकारी न देने व सबूत पेश न करने पर पुलिस ने कैश कब्जे में लेकर एसएसटी व एफएसटी टीम के हवाले कर दिया। उक्त टीमों ने कैश ट्रेजरी में जमा करवा दिया।
आचार सहिता लगने के बाद से 50 हजार रूपये से ज्यादा की राशि बिना प्रुफ के ले जाने पर पाबंदी है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

दिल्ली में नहीं हटेगा वीकेंड कर्फ्यू, बाजार भी पूरी तरह नहीं खुलेंगे,उपराज्यपाल से नहीं मिली मंजूरी

Voice of Panipat

आज हरियाणा कैबिनेट की मीटिंग में होगें कई फैसले

Voice of Panipat

PANIPAT:- सड़कों पर आवारा पशुओं का डेरा हाद**सों को दे रहे न्योता

Voice of Panipat