33 C
Panipat
May 23, 2022
Voice Of Panipat
Panipat

पति को प्रेमिका के साथ पकड़ा,हाईवे पर हुआ हंगामा

वायस आफ पानीपत(देवेन्द्र शर्मा)- पानीपत में रविवार को जीटी रोड पर आधी रात के बाद उस वक्त हंगामा खड़ा हो गया, जब एक महिला ने पति को उसकी प्रेमिका के साथ पकड़ लिया। महिला ने देवर के साथ मिलकर छिपकर पति की चोरी पकड़ी और फिर थोड़ी ही देर में परिवार के बाकी लोग भी जमा हो गए। रात करीब दो बजे तक हंगामा होता रहा। युवक की मां ने गाड़ी के अंदर बैठी युवती से कहा कि तू मेरे बेटे का पीछा क्‍यों नहीं छोड़ देती तो उसने जवाब दिया, ‘ताली एक हाथ से नहीं बजती। अपना बेटा संभालकर रखो। वो मेरे लिए मरने को तैयार है तो मैं भी उसके साथ जाऊंगी’।

 
मामला मॉडल टाउन एरिया का है। मिली जानकारी के अनुसार पति देर रात तक घर नहीं लौटा तो पत्‍नी ने देवर से फोन करके पूछने को कहा। फोन पर उसने थोड़ी देर बाद आने को कहा, लेकिन शक होने पर पत्‍नी और देवर उसे तलाशने के लिए निकल पड़े। जीटी रोड पर बीएसएनएल कार्यालय के सामने युवक के भाई ने उसकी प्रेमिका की स्कूटी खड़ी देखकर पहचान लिया। युवक की पत्नी अपने देवर और दो पड़ोसियों के साथ पास ही छिपकर दोनों के लौटने का इंतजार करने लगे। करीब 12 बजे स्कूटी के पास कार पहुंची और महिला कार के अंदर चली गई। यह देखते ही हाईवे पर ही सभी दौड़ पड़े। पत्‍नी ने तो रेलिंग से छलांग लगा दी। देवर ने गाड़ी की चाबी छीन ली। इसके बाद वहां पर हंगामा खड़ा हो गया। पति व उसकी प्रेमिका को जबरन गाड़ी से बाहर निकालने की कोशिश होने लगी। हालात काबू में नहीं रहने पर पति ने भी हंगामा कर दिया। वह बोला कि मैं तो इसके साथ ही जाऊंगा। इसके साथ ही वह शराब के नशे में गाड़ी के शीशे तोड़ने लगा। करीब पौने घंटे बाद पुलिस भी पहुंच गई।

पुलिस ने जब वीडियो बनाने की कोशिश की तो प्रेमिका ने इसका विरोध कर दिया। बोली कि आप जो चाहे कार्रवाई करो, पर वीडियो न बनाओ। इसी बीच, उसका प्रेमी भी हंगामा करने लगा। पुलिस टीम इन सभी को थाने ले गई।त्‍नी एक तरफ अपने पति को कोस रही थी कि वह प्रेमिका के साथ क्‍यों घूम रहा, दूसरी तरफ जैसे ही परिजनों ने पति की पिटाई करनी चाही तो बोली कि मेरे पति को कुछ मत कहो। जैसा भी है, मेरा है। प्रेमिका जब उसके पति को हाथ लगाती तो रोने लगती। कहती मेरे पति को मेरे सामने तो हाथ न लगा। अगर हाथ नहीं हटाया तो यहीं जीटी रोड पर ट्रक के नीचे आ जाऊंगी। एक बार तो वह जीटी रोड की तरफ भाग भी पड़ी। पीछे दौड़कर लोगों ने उसे समझाया और वापस लाए। पुलिस का कहना है कि वह मामले की जांच कर रही है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

अब नोड्यूज के लिए नहीं काटने पडेंगे चक्कर, पढिए खबर.

Voice of Panipat

छोटी-छोटी बातों पर हो रहे अपनों के कत्ल, कब रूकेगा ये सिलसिला.

Voice of Panipat

हरियाणा के उद्योगों की मांग पर दोहरी शिक्षा देकर युवा कौशल में होगी वृद्धि

Voice of Panipat