26.6 C
Panipat
September 27, 2021
Voice Of Panipat
Latest News Sports

पीएम मोदी ने जाना फ्लाइंग सिख मिल्खा सिंह का हाल

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा) :- कोरोना वायरस को मात देने के बाद फ्लाइंग सिख मिल्खा सिंह की तबीयत एक बार फिर से बिगड़ गई है. मिल्खा सिंह को गुरुवार दोपहर दोबारा से चंडीगढ़ के पीजीआई हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने फोन के जरिए मिल्खा सिंह का हाल चाल जाना है. पीएम मोदी ने मिल्खा सिंह के जल्द ठीक होने की कामना की है.

एक महीने से मिल्खा सिंह की तबीयत खराब चल रही है. 91 साल के मिल्खा सिंह की 20 मई को कोरोना वायरस रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. तबीयत खराब होने पर मिल्खा सिंह को मोहाली के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया.

मिल्खा सिंह को कोविड के दौरान भी सांस लेने में समस्या का सामना करना पड़ा और उन्हें आईसीयू में भर्ती करना पड़ा था. मिल्खा सिंह ने हालांकि तेजी से रिकवर किया था और वह दो दिन बाद ही आईसीयू से बाहर आ गए थे. 31 मई को मिल्खा सिंह की कोरोना वायरस रिपोर्ट नेगेटिव आई थी और उन्हें हॉस्पिटल से छुट्टी मिल गई थी. मिल्खा सिंह की पत्नी भी कोरोना वायरस से जूझ रही हैं और उनका हॉस्पिटल में ईलाज चल रहा है.

लेकिन एक बार फिर से मिल्खा सिंह को सांस लेने में तकलीफ का सामना करना पड़ा है. इसी वजह से गुरुवार दोपहर को उन्हें दोबारा हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया. फिलहाल मिल्खा सिंह की हालत स्थिर बताई जा रही है और डॉक्टर्स उनके स्वास्थ्य पर पूरी नज़र बनाए हुए हैं. 

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

शहरी निकायों के मकान व दुकानों पर वर्षों से काबिज लोग बनेंगे मालिक,मुख्यमंत्री

Voice of Panipat

कोरोना ने कितना असर डाला कुश्ती खिलाड़ियों की प्रैक्टिस पर,जानिए

Voice of Panipat

अब भारत बंद के सहारे आंदोलन को धार देने में जुटेंगें आंदोलनकारी,

Voice of Panipat