26.6 C
Panipat
September 27, 2021
Voice Of Panipat
India News Politics

सरकार किसानों के साथ कृषि विधेयकों के अलावा अन्य मुद्दों पर बात करने को तैयार-नरेंद्र सिंह तोमर

वायस ऑफ पानीपत :- केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि सरकार आंदोलनकारी किसानों के साथ कृषि विधेयको के अलावा अन्य विकल्पों’ पर बात करने को तैयार है. किसान पिछले साल नवंबर से तीन नए कृषि कानूनों के खिलाफ दिल्ली की सीमाओं पर आंदोलन कर रहे हैं.

तोमर ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा, “केंद्र सरकार ने हमेशा किसानों के कल्याण के हित में बात की है और किसानों से बात करने को तैयार है.” उन्होंने कहा, “अगर किसान संघ कृषि विधेयकों के अलावा अन्य विकल्पों पर चर्चा के लिए तैयार हैं तो सरकार उनसे बात करने को तैयार है.”

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) नेता ने मीडिया में आई इन खबरों को खारिज किया है कि मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री को बदला जाएगा. उन्होंने कहा, “मध्य प्रदेश में बीजेपी के पास स्थायी सरकार है और नेतृत्व में परिवर्तन की कोई संभावना नहीं है.”

देश में बढ़ती महंगाई को लेकर कृषि मंत्री ने कहा कि सरकार दाल और खाद्य तेलों की कीमतों पर नजर बनाए हुए है. नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि सरकार की ओर से स्टॉक जारी करने के बाद मसूर की कीमतों में कमी आई है.

सरसों के तेल के दाम में वृद्धि को लेकर उन्होंने कहा कि इसकी कीमतों में वृद्धि हुई है क्योंकि सरकार ने फैसला किया है कि शुद्धता सुनिश्चित करने के लिए इसमें कोई अन्य खाद्य तेल नहीं मिलाया जाएगा. कृषि मंत्री नरेंद्र तोमर ने दावा किया कि इस फैसले से किसानों को फायदा होगा.

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

राज्यसभा चुनाव के लिए वोटिंग होती तो हो सकती थी क्रॉस वोटिंग- हुड्डा

Voice of Panipat

नाराज राकेश टिकैत का बड़ा बयान, IAS अधिकारी को किया जाए बर्खास्त.

Voice of Panipat

सर्दियों में बढ़ेगा कोरोना वायरस का कहर, वैज्ञानिकों की चेतावनी

Voice of Panipat