16.7 C
Panipat
December 2, 2021
Voice Of Panipat
Haryana

सोनाली के चप्‍पल कांड पर सीएम मनोहर लाल ने कही ये बात

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा)

मुख्यमंत्री मनोहर लाल मंगलवार को मेरा पानी मेरी विरासत कार्यक्रम के तहत किसानों से संवाद करने फतेहाबाद पहुंचे। इस दौरान उन्होंने सरकार द्वारा किसानों के लिए कार्यों के बारे में बताया। उन्होंने किसानों के सुझाव भी सुने। भूना शुगर मिल के संबंध में पूछे गए सवाल के जवाब में मनोहर लाल ने कहा कि भूना शुगर मिल शुरू नहीं हो सकती, क्योंकि शुगर मिल की बिक्री कर दी गई है। मिल को एक निजी व्यक्ति को बेच दिया गया है। अब वह व्यक्ति या फर्म यह निश्चित करेगी कि वह शुगर मिल चलाना चाहती है या नहीं। इस उनके साथ भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला भी मौजूद थे। 

भाजपा नेत्री सोनाली फौगाट और मार्केट कमेटी सचिव सुल्‍तान के बीच हुए मारपीट और चप्‍पल कांड पर सीएम मनोहर लाल ने कहा कि इस मामले में दोनों ओर से एफआइआर दर्ज की गई है। जांच की जा रही है, जो भी दोषी होगा उसे सजा जरूर मिलेगी और निर्दोष के साथ अन्‍याय नहीं होने दिया जाएगा। सरेआम चप्‍पल से पिटाई करने के तरीके को लेकर पूछे गए सवाल में सीएम मनोहर लाल ने कहा कि मैंंने कह दिया है कि इस मामले में जांच चल रही है, जांच पूरी होने के बाद ही कुछ कहना सही होगा।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

CIA टीम ने छापेमारी के दौरान 3 ठगों को किया गिरफ्तार, लोन व टावर लगवाने के नाम पर करते थे ठगी.

Voice of Panipat

किसानों को थार गाड़ी से कुचले जाने के मामले में हुआ नया खुलासा, केंद्रीय गृह राज्य मंत्री के बेटे के असहले से हुई थी फायरिंग

Voice of Panipat

हरियाणा पुलिस के 63 सब इंस्पेक्टर को मिली तरक्की, डीजीपी ने दी बधाई

Voice of Panipat