40 C
Panipat
May 20, 2022
Voice Of Panipat
Haryana

ऑनलाइन पोस्टर मेकिंग प्रतियोगिता में डीएवी पुलिस पब्लिक स्कूल के विद्यार्थियों ने जीता प्रथम व द्वितीय स्थान

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह)

डी0ए0वी0 पुलिस पब्लिक स्कूल के विद्यार्थियों ने ऑनलाइन पोस्टर मेकिंग प्रतियोगिता में प्रथम एवं द्वितीय स्थान प्राप्त कर स्कूल का नाम बुलंदियों पर पहुँचाया। यह प्रतियोगिता  Sansodhan, NGO द्वारा ऑनलाइन आयोजित की गई थी। इस प्रतियोगिता के अंतर्गत कक्षा छठी से दसवीं तक के विद्यार्थियों ने  भाग लिया। 

प्रतियोगिता के मुख्य विषय रहें:- घरेलू हिंसा, साइबर क्राइम, दवाइयों का दुरुपयोग करना। स्कूल के बच्चों ने उत्सुकतापूर्ण बढ़-चढ़कर इस प्रतियोगिता में भाग लिया। जिसके अंतर्गत वरिष्ठ समूह  में कक्षा नौवीं से प्रथम स्थान पर- जैसिका एवं द्वितीय स्थान पर पंकज रहा।

कनिष्ठ समूह में  कक्षा आठवीं से प्रथम स्थान पर- गौरी एवं द्वितीय स्थान पर कक्षा सातवीं से परी रही। इस प्रतियोगिता में प्रथम पुरस्कार 1500/- रुपये एवं द्वितीय पुरस्कार 1000 रूपये का रहा। विजेता विद्यार्थियों को नकद राशि एवं प्रशंसा पत्र से सम्मानित किया जाएगा। स्कूल के सभी प्रतिभागियों को ई-प्रमाण पत्र भेंट किए जाएँगे।

स्कूल की प्रधानाचार्या अनुपमा सिन्हा ने सभी विजेता विद्यार्थियों को उनकी इस उपलब्धि पर हार्दिक बधाई दी और कहा स्कूल के दैनिक क्रियाकलापों में बच्चों का रचनात्मक एवं सृजनात्मक विकास किया जाता है।विभिन्न गतिविधियों के माध्यम से बच्चों को उनके रुचि क्षेत्र में अभ्यास के द्वारा पारंगत किया जाता है। ताकि इसी दिशा में आगे बढ़ते हुए जीवन में सफलता हासिल करें और अपनी अलग पहचान बना सकें

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

जमीनी विवीद के चलते चाचा ने की थी भतीजे की हत्या, कोर्ट ने सुनाई उम्रकैद की सजा

Voice of Panipat

नीरज ने कहा- रात को जब सोया, तब मन में यही था कल जन-गण-मन बजना चाहिए..

Voice of Panipat

32 जोन में शराब बेचने के लिए लाइसेंस हुए जारी, कल से खुलेंगी शराब की नई दुकानें

Voice of Panipat