19.9 C
Panipat
January 27, 2023
Voice Of Panipat
Big Breaking News Editorial

बीजेपी फिल्ड में..कांग्रेस, आप, इनेलो पार्टी गायब

KULWANT SINGH (EXECUTIVE EDITOR:- VOICE OF PANIPAT)

नमस्कार….दोस्तों धीरे-धीरे कोरोना के केस कम होते जा रहे है ! साथ ही हम अनलॉक की तरफ बढ़ रहे है ! कोरोना के दौरान राजनीति भी खुल कर हुई ! कांग्रेस, इनेलो और आप पार्टी सत्ताधारी पार्टी को घेरती नजर आई ! एक के बाद एक कई सवाल सत्ताधारी पार्टी पर दागे गए! लेकिन फील्ड से लगभग गायब दिखे! हालांकि मौजूदा पार्टी यानि बीजेपी जरूर फील्ड में नजर आई ! चाहे ऑक्सीजन कंसंट्रेटर बांटने हो, या प्लाज्मा डोनेट करवाना हो या फिर रक्तदान शिविर का उद्घाटन करना हो ! या शहर को सेनेटाइजेशन करना हो ! बीजेपी की पूरी टीम नजर आई !

बात करते हैं विपक्षी पार्टी यानी कांग्रेस की…पानीपत में कांग्रेस ने विपक्ष की भूमिका बिलकुल नहीं निभाई! क्योंकि कांग्रेसी एकजुट नहीं थे! आधे से ज्यादा AC की राजनीति करते नजर आये ! नगर निगम में हो रहे घोटाले की बात की जाए ! चाहे टेंडर घोटाले हो ! लाइट के मसले हो या फिर पार्क बनाने को लेकर हुए घोटाले हो ! कांग्रेस के किसी भी नेता ने विरोध तक जाहिर नहीं किया ! अनशन और धरने तो दूर की बात है ! हाँ जब आलाकमान से आदेश आये हो तब जरूर कांग्रेस के नेता बयानबाजी करते हुए और प्रदर्शन करते हुए नजर आए है ! लेकिन वो भी अपनी राजनीति चमकाने के लिए…दीपेंद्र हुड्डा द्वारा भेजे गए ऑक्सीजन कंसंट्रेटर को सिविल अस्पताल में देने के लिए कांग्रेसियों की फौज जरूर नजर आई!  

उधर दिल्ली से निकली आप पार्टी और इनेलो पार्टी के नेता भी फील्ड से गायब दिखे ! आप पार्टी ने एक बार प्रेस कांफ्रेंस कर ये जानकारी तो दी थी कि वो कोरोना काल में लोगों की मदद करेंगे ! कुछ जगहो पर दिखने के बाद वो भी गायब हो गए ! इनेलो के नेता टोल टैक्स पर चल रहे किसानो के धरने तक ही सीमित रहे !लेकिन कोरोना काल में किसी मरीज के परिजनों की सेवा करते नजर नहीं आई! जजपा पार्टी के नेता भी ऑक्सीजन की कमी को पूरा करते नजर आए…

लिखना इसलिए जरूरी था कि जब ये नेता आपसे वोट मांगने आये तो उनसे पूछना जरूर कि तब कहाँ थे जब उन्हें आपकी जरूरत थी! लिखना इसलिए जरूरी था! कि आपको हकीकत पता चल सके ! लिखना इसलिए जरूरी था कि यू तो नेता फिर से झूठ की राजनीति करेंगे! आपका एक वोट आपकी ताकत है ! जब चुनाव आए तो अपनी ताकत को आजमाना जरूर और जो बुरे वक्त में आपके काम आये उन्हें ही जीता कर लोकसभा और विधानसभा भेजना…..

KULWANT SINGH

Related posts

गोली चला जानलेवा किया था हमला, 3 आरोपित 3 दिन की रिमांड पर

Voice of Panipat

दुखद खबर- 2 परिवारों के बुझे इकलौते चिराग, जी.टी रोड़ पर हुआ सड़क हादसा, 2 युवकों की हुई मौत

Voice of Panipat

शर्मसार, ड्राइवर-कंडक्टर को पहनाई जूतों की माला, रोडवेज की हड़ताल में नहीं हुए शामिल

Voice of Panipat