10.7 C
Panipat
January 28, 2022
Voice Of Panipat
Bollywood Entertainment

सलमान खान इस फिल्म की प्रमोशन के लिए पहुंचे चंडीगढ़, कही ये बात

वायस ऑफ पानीपत (सोनम)- 26 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म अंतिम में अभिनेता सलमान खान ने पुलिस वाले का किरदार निभाया है, जो सरदार है। इस फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में सलमान खान मंगलवार को शहर पहुंचे। यहां एलांते मॉल में उन्होंने प्रशंसकों को संबोधित किया। उन्होंने फिल्म से जुड़े अनुभवों को प्रशंसकों के साथ साझा किया।

सलमान खान ने कहा कि पगड़ी बांधने में उन्हें पहले परेशानी हुई, चार से पांच दिन में उन्होंने पगड़ी बांधना सिखा। जब पगड़ी पहननी आ गई तो उसके बाद उसकी इज्जत करना मुश्किल लगा। सलमान ने बताया कि फिल्म में मुझे एक सीन में सिर पगड़ी उतारकर एक मृत युवती के शरीर को ढकना था। उस समय पगड़ी उतारना और इज्जत के साथ किसी के शरीर को ढकना मेरे लिए मुश्किल बात थी, क्योंकि फिल्म में मुझे दो काम एक साथ करने थे। पहले एक लड़की की इज्जत को बचाना था तो दूसरा मुझे पगड़ी की इज्जत भी बचाकर कर रखनी थी। उसे करने में मुझे ज्यादा समय लगा।

फिल्म में सलमान हीरो तो आयुष शर्मा विलेन की भूमिका में हैं। सलमान ने बताया कि भांजा आहिल जब भी आयुष और हमारे शॉट को देखता है तो उसे समझाने में परेशानी होती है। आहिल कहता है कि मामू पापा को मार रहे हैं। उस बात को समझाने के लिए उसे फिल्म के सेट तक लेकर जाना पड़ा, जो थोड़ा चुनौतीपूर्ण लगा है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

अर्जुन कपूर ने बहन अंशुला के नाम का टैटू गुदवाया, फोटो के साथ लिखा इमोशनल कर देने वाला मैसेज

Voice of Panipat

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रानौत का ट्विटर अकाउंट हुआ सस्पेंड, जाने क्या है वजह

Voice of Panipat

बिग-बॉस-15 में अफसाना खान को सलमान खान ने सुनाई खरी-खोटी, पढिए

Voice of Panipat