32.6 C
Panipat
May 18, 2022
Voice Of Panipat
Bollywood Cinema Entertainment

नेशनल अवार्ड विनिंग कन्नड़ एक्टर संचारी विजय का निधन

वायस ऑफ पानीपत  :-  नेशनल अवार्ड विनिंग कन्नड़ एक्टर संचारी विजय का सोमवार को निधन हो गया. 38 साल के इस एक्टर का दो दिन पहले यानी 12 जून की रात को एक्सीडेंट हो गया था. उनके पैर और सिर में गहरी चोट लगी थी. इसके बाद से वह कोमा में थे. डॉक्टर्स ने उनका ब्रेन हेमरेज की सर्जरी भी की थी. डॉक्टर्स ने संचारी विजय को ब्रेड डेड घोषित किया है. 

विजय संचारी की मौत के बाद उनके परिवार वालों ने उनके शरीर के अंगों को डोनेट करने का फैसला किया है. बता दें कि संचारी विजय का एक्सीडेंट उनकी बाइक फिसलने से हुआ. उनका एक्सीडेंट एलएंडटी साउथ सिटी, जेपी नगर सेवंथ फेज में हुआ और वह गंभीर रूप से घायल हो गए थे. उनकी बाइक बिजली के खंभे से टकरा गई थी. उनके साथ उनका 42 साल का दोस्त नवीन भी घायल हुआ था.

दोनों को पास के एक प्राइवेट अस्पताल में ले जाया गया जहां नवीन के पैर में फ्रैक्चर का ऑपरेशन किया गया और विजय के पैर और सिर की चोटों के लिए सर्जरी हुई. विजय के भाई सिद्धेश कुमार सोमवार को कहा था, मैंने लगभग 12.30 बजे घटना के बारे में सुना और अस्पताल पहुंचा. 

संचारी विजय को ‘नानू अवनाला अवलु’ में एक ट्रांसजेंडर किरदार निभाने के लिए 2015 में बेस्ट एक्टर का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार मिला था. उनकी दूसरी फिल्म ‘हरिवु’ ने कन्नड़ में बेस्ट फीचर फिल्म का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीता था. 

Related posts

फराह ख़ान के निर्देशन में जब आख़िरी बार नाचे सुशांत सिंह राजपूत, क्या रही कसर,पढ़िए

Voice of Panipat

आर्यन खान से जेल में मिलने पहुंचे शाहरूख खान, जेल में रह रहे लोगों का हाथ जोड़कर किया सम्मान

Voice of Panipat

अक्षरा सिंह ने क्यों कहा कि शमिता शेट्टी में हैं विनम्रता की कमी,

Voice of Panipat