32.4 C
Panipat
September 19, 2021
Voice Of Panipat
Big Breaking News Panipat Crime

मोबाईल स्नेचिंग की वारदात को अंजाम देने वाला युवक काबू, मोबाईल व बाईक बरामद

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह):- मोबाईल स्नेचिंग की वारदात को अंजाम देने वाला युवक काबू । स्नेच किया मोबाईल फोन व वारदात मे प्रयोग बाईक बरामद । पकड़े गए आरोपित युवक की पहचान दीपक निवासी जग्गजीवन राम कालोनी पानीपत के रुप मे हुई । सीआईए-वन प्रभारी इंस्पेक्टर राजपाल सिंह ने बताया कि सीआईए-वन की एक टीम गस्त के दौरान जीटी रोड़ पर मौजूद थी । टीम को गुप्त सुचना मिली कि फोन स्नेचिंग की वारदात को अंजाम देने वाला संदिग्ध किस्म का एक युवक बाईक पर सवार हो टोल टैक्स के पास किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक मे घुम रहा है । सुचना के आधार पर पुलिस टीम ने तुरंत मौके पर दंबिश देते हुए बाईक सवार युवक को काबू कर पुछताछ की तो युवक ने अपनी पहचान दीपक पुत्र प्रभात निवासी जगजीवन राम कालोनी पानीपत के रुप मे बताई । गहनता से पुछताछ करने पर आरोपित ने अपने एक अन्य साथी के साथ मिलकर बिती 19 अप्रैल को थाना शहर क्षेत्र के अंतर्गत जीटी रोड़ लाला बती के पास एक युवक से फोन स्नेचिंग की वारदात को अंजाम देने बारे स्वीकारा ।  

इंस्पेक्टर राजपाल सिंह ने बताया फोन स्नेचिंग की उक्त वारदात बारे 19 अप्रैल को थाना शहर मे राहुल पुत्र ओमपाल निवासी विजय नगर पानीपत की शिकायत पर भा0द0सहिता के अंतर्गत फोन स्नेचिग की धाराओ के तहत मुकदमा दर्ज है । थाना शहर पुलिस को दी शिकायत मे राहूल ने बताया था कि 18/19 अप्रैल की रात को वह करनाल से बस मे बैठ पानीपत बस स्टैंड पर उतकर फोन पर बात करते हुए पैदल-पैदल लालबत्ती के पास अपने आफिस मे जा रहा था ।  इसी दौरान पिछे से एक बाईक पर तीन लड़के सवार होकर आए और उसका फोन स्नेच कर फरार हो गए ।    

इंस्पेक्टर राजपाल सिंह ने बताया गिरफ्तार आरोपित दीपक के कब्जे से स्नेच किया मोबाईल फोन व वारदात मे प्रयोग की गई बाईक बरामद कर आरोपित दीपक को माननीय न्यायालय मे पेश किया । 

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

ऑक्सीजन वितरण के लिए जारी किए हेल्पलाइन नंबर

Voice of Panipat

माता वैष्णो देवी जाने वाले भक्तों के लिए अच्छी खबर, रेलवे ने चलाई ये ट्रेनें

Voice of Panipat

सोशल मीडिया पर दोस्ती पड़ी महंगी, आपत्तिजनक फोटो सोशल मीडिया पर किया वायरल

Voice of Panipat