28.2 C
Panipat
July 2, 2022
Voice Of Panipat
Big Breaking News Panipat

पानीपत के SP ने ट्रैफिक अधिकारियो व इंचार्ज के साथ की मीटिंग

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह):- यातायात व्यवस्था को और अधिक सुदृढ़ बनाने व सुधार करने के लिए पुलिस अधीक्षक शशांक कुमार सावन ने पुलिस विभाग के सभागार में ट्रैफिक अधिकारियो व इंचार्ज के साथ मीटिंग कर आवश्यक दिशा निर्देश दिए । मीटिंग में एएसपी पूजा वशिष्ट, ट्रैफिक डीएसपी संदीप, ट्रैफिक इस्ट जोन इंचार्ज इंस्पेक्टर विकाश, वेस्ट जोन इंचार्ज इंस्पेक्टर राजवीर, बाबरपुर ट्रैफिक थाना प्रभारी सब इंस्पेक्टर सुरेश, टीएसी समालखा इंचार्ज सब इंस्पेक्टर सुरेंद्र, समालखा ट्रेफिक इंचार्ज सब इंस्पेक्टर राजेश व टीएसआई सब इंस्पेक्टर रामहेर मौजूद रहे ।
पुलिस अधीक्षक शशांक कुमार सावन ने ट्रेफिक अधिकारियो व इंचार्जो को निर्देश देते हुए कहा कि वे सभी डयूटी पर हाजिर रहकर यातायात व्यवस्था को किसी भी प्रकार से बाधित ना होने दे ।  किसी भी स्थान पर यातायात बाधित होने की सुचना मिलती है तो तुरंत पहुंचकर यातायात को निर्बाध रुप से चलाने के लिए उचित कदम उठाये । काफी स्थानो पर दूकानदारो व अन्य निर्माणाधीन भवनो के मालिको द्वारा रोड़ पर ही सामान डालकर अतिक्रमण कर लिया जाता है । जिससे यातायात गंभीर रुप से प्रभावित होने के साथ ही आमजन को जाम की स्थिति का सामना करना पड़ता है । ऐसा करने वाले लोगो के खिलाफ कानूनी कार्रवाई अमल मे लाए । शहर मे सड़को पर व नो पार्किंग क्षेत्र मे वाहनो को ना खड़ा होने दे । नियमो की उल्लंघना करने वालो के खिलाफ  कानूनी कार्रवाई अमल मे लाए ।

पुलिस अधीक्षक शशांक कुमार सावन ने मीटिंग मे उपस्थित सभी पुलिस अधिकारियो व इंचार्जो को निर्देश दिये कि वे समय-समय पर अपने अधीन कार्यरत पुलिस जवानो का मार्गदर्शन करते हुए पूरी ईमानदारी व निष्ठा से ड्यूटी का निर्वाहन करने बारे प्रेरित करे । पुलिस अधीक्षक शशांक कुमार सावन ने जिला पानीपत के नागरिकों से भी अपील करते हुए कहा है कि बाजारों में जाते वक्त छोटे वाहनों का प्रयोग करें व पीली पट्टी के अंदर अपने दोपहिया वाहन को खड़ा करें । दुकानदार अपने दुकान के बाहर अधिक सामान रोड़ पर न रखें । जिले में यातायात व्यवस्था बनाए रखने के लिए यातायात पुलिस का सहयोग करें । 

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

पानीपत में चेन स्नैचिंग की हुई 2 वारदातों का हुआ खुलासा, 67 हजार रूपये आरोपितों से बरामद

Voice of Panipat

बेवजह घूम रहे थे घर से बाहर, पुलिस ने करवाई उठक-बैठक

Voice of Panipat

32 जोन में शराब बेचने के लिए लाइसेंस हुए जारी, कल से खुलेंगी शराब की नई दुकानें

Voice of Panipat