15.3 C
Panipat
January 31, 2023
Voice Of Panipat
Big Breaking News Panipat Crime

बाइक छिनने की वारदात को अंजाम देने वाले 2 आरोपित काबू , दो बाईक बरामद

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह):- बाइक छिनने  की वारदात को अंजाम देने वाले 2 आरोपित काबू , दो बाईक बरामद…पकड़े गए आरोपित की पहचान सन्दीप निवासी धूप सिंह नगर व अभिषेक निवासी हबीपुर सीकरी  मुज्जफर नगर यू.पी हाल किराएदार भारत नगर पानीपत के रुप मे हुई ।
सीआईए-थ्री प्रभारी इंस्पेक्टर अनिल छिल्लर ने बताया कि सोमवार शाम उन्हे गुप्त सुचना मिली कि बाइक छिनने की वारदात को अंजाम देने वाले दो आरोपित सनौली रोड़ शिव चौंक के पास किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक मे घुम रहे है । इस विशेष सुचना के आधार पर उन्होने तुरंत एएसआई कृष्ण कुमार के नेतृत्व मे एक टीम गठित कर आरोपितों की धरपकड़ के लिए मौके पर भेजा । टीम ने तुरंत मौके पर दंबिश देते हुए दोनो आरोपित युवको को काबू कर पुछताछ की तो युवको ने अपनी पहचान सन्दीप पुत्र रणवीर निवासी धूप सिंह नगर व अभिषेक पुत्र विजय निवासी हबीपुर सीकरी मुज्जफर नगर यू.पी हाल किराएदार भारत नगर पानीपत के रुप मे बताई । गहनता से पुछताछ करने पर आरोपितो ने बिती 17 मई को थाना किला क्षेत्र के अंतर्गत भारत नगर बबैल रोड़ पर एक बाईक सवार युवक से उसकी अपाचै बाईक छिनने की वारदात को अंजाम देने बारे स्वीकारा ।

इंस्पेक्टर अनिल छिल्लर ने बताया कि बाईक छिनने की उपरोक्त बारदात बारे थान किला मे 17 मई को शब्बू निवासी धूप सिंह नगर की शिकायत पर मुकदमा दर्ज है । पुलिस को दी शिकायत मे शब्बू ने बताया था कि वह लकड़ी के काम का ठेकेदार है । सुबह करीब 3 बजे बाईक पर सवार होकर भारत नगर मे तालिब के घर पैसे देकर वापिस आ रहा था । भारत नगर बबैल रोड पर दो लड़को ने उसका रास्ता रोककर बाईक से निचे गिरा दिया और दोनो युवक उसकी अपाचै बाईक को लेकर फरार हो गए । इंस्पेक्टर अनिल छिल्लर ने बताया कि पकड़े गए दोनो आरोपितो से की गई पुलिस पुछताछ मे आरोपितो ने उक्त वारदात के अतिरिक्त बिते दिनो युपी के जिला शामली के गाँव जमालपुर से एक स्पलैंडर बाईक चोरी करने की वारदात को अंजाम देने बारे स्वीकारा । दोनो आरोपितो की निशानदेही पर भारत नगर मे अभिषेक के किराये के कमरे से दोनो बाईक बरामद कर गिरफ्तार दोनो आरोपितो को आज माननीय न्यायालय मे पेश कर न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया । 

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

दोस्त को शराब पीने से किया मना, तो दे दी ये सजा, पढिए

Voice of Panipat

साइबर क्राइम के बढ़ते मामलों को देखते हुए ASP पूजा वशिष्ट ने विद्यार्थियों व बच्चों को किया जागरूक

Voice of Panipat

PANIPAT में बाल विवाह रुकवाने पहुंची टीम को देख शादी का मंडप छोड़ भागा दूल्‍हा, पढ़िए

Voice of Panipat