33.5 C
Panipat
July 18, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimeHaryana CrimeLatest NewsPanipat Crime

Panipat में अनोखा मामला, पत्नी ने पति का अकाउंट हैक कर भेजे दहेज की मांग के फर्जी मैसेज

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह):- टेक्सटाइल कंपनी में नौकरी करने वाले व्यक्ति के इंटरनेट मीडिया अकाउंट को पत्नी ने हैक कर लिया और खुद को ही दहेज की मांग की और मारपीट करने फर्जी मैसेज कर दिए। पुलिस साइबर सैल के जरिये मामले की जांच कर रही है। पुलिस आरोपितों से भी पूछताछ करके मामले की गुत्थी सुलझाएगी।

माडल टाउन के एक व्यक्ति ने एसपी को शिकायत दी कि वह एक टेक्सटाइल कंपनी में नौकरी का है। नवंबर 2020 में उनकी शादी दिल्ली की एक युवती के साथ हुई थी। शादी के कुछ दिन बाद ही उनकी पत्नी परिवार से अलग रहने का दबाव डालने लगी। ऐसा नहीं किया को उन्होंने मई 2021 में कोर्ट में तलाक की अर्जी डाल दी।

इसके बाद पत्नी अपने मायके में रह रही है। आरोप है कि पत्नी ने अपने वकील भाई के साथ मिलकर उनके इंटरनेट मीडिया के अकाउंट को हैक कर लिया। उन्हें फंसाने के लिए उनके अकाउंट से पत्नी ने अपने अकाउंट पर दहेज की मांग करने और मारपीट करने के फर्जी मैसेज भेज दिए गए। ऐसा कर पत्नी उनके खिलाफ सुबूत जुटा रही है। मामले की जानकारी हुई तो उन्होंने साइबर सैल में शिकायत की। पुलिस ने उनके अकाउंट की लोकेशन की जांच की तो दिल्ली की निकली। शादी के दौरान उन्होंने पत्नी को गहने दिए थे। उनकी मां ने भी अपने गहने बहू को दिए थे। आरोप है कि पत्नी सारे गहने मायके ले गई। माडल टाउन थाना पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

PANIPAT:- Bike चोरी का दूसरा आरोपी गिरफ्तार, 1 साल से था फरार

Voice of Panipat

30 या 31 अगस्त रक्षा बंधन पर किस दिन बंद रहेंगे बैंक, यहां दूर करें कन्फ्यूजन

Voice of Panipat

युवती के हाथ से मोबाइल फोन छीनने की वारदात को अंजाम देने वाले तीन आरोपी काबू

Voice of Panipat